logo-image

वैलेंटाइन डे पर शमिता शेट्टी संग राकेश बापट ने किया ऐसा व्यवहार

शमिता शेट्टी और राकेश बापट अपना दिन कुछ अलग तरीके से एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस ने एक पोस्ट के जरिए अपने दिल की बात कही है.

Updated on: 14 Feb 2022, 04:14 PM

मुंबई:

आज वैलेंटाइन डे (Valentine Day)है. आज का दिन हर प्यार करने वालों के लिए बेहद खास होता है. लोग अपने दिल की बात अपने साथी से साझा करते हैं. कुछ कपल्स इस दिन ताउम्र साथ निभाने का वादा करते हैं. प्यार करने वालो के लिए आज का दिन बहुत ही स्पेशल होता है. जहां पूरी दुनियां अलग- अलग तरीके से अपने प्यार की इजहार कर रही, वहीं  टीवी इंडस्ट्री के स्टार कपल भी अपने प्यार को सैलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं. शमिता शेट्टी और राकेश बापट अपना दिन कुछ अलग तरीके से एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस ने एक पोस्ट के जरिए अपने दिल की बात कही है. उन्होंने अपने वैलेंटाइन डे को एक साथ मिलकर खास बनाया.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shamita Shetty (@shamitashetty_official)

यह भी जानिए -  Madhubala Birth Anniversary:आज के दौर में भी मधुबाला हैं एक्ट्रेसेस की प्रेरणा

आपको बताते चले कि शमिता ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने स्पेशल वन के साथ नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा है कि वेरीफाई Wellसमय के साथ मेरे वैलेंटाइन तुम मेरी पसंदीदा भावना हो मेरे इंस्टा परिवार को हैप्पी वेलेंटाइन डे. इस पोस्ट में दोनों ही बहुत प्यारे लग रहे हैं. दोनों के बीच कितना प्यार है वो साफ दिखाई दे रहा है. वीडियो पोस्ट होते ही फैंस ने भी इस प्यारी जोड़ी पर अपना प्यार बरसा दिया है. लोगों ने उनके पोस्ट को प्यारे-  प्यारे कमेंट्स से भर दिया है. इनको साथ देख फैंस भी काफी ज्यादा खुश हैं. हालही में शमिता का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने राकेश संग शादी तक की बात कह डाली थी. अब ये जोड़ी कब शादी करती है ये समय के साथ पता चल ही जाएगा.