logo-image

Urfi Javed: उर्फी को 'cheap' कहने वालों पर भड़के इंडस्ट्री के बड़े डिजाइनर, ऐसा किया मुंह बंद

 उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. इस साल की शुरुआत में, उन्होंने फैशन के प्रति उत्साही लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया

Updated on: 12 May 2023, 04:29 PM

नई दिल्ली:

 उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. इस साल की शुरुआत में, उन्होंने फैशन के प्रति उत्साही लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया क्योंकि वह लोकप्रिय डिजाइनर जोड़ी अबू जानी संदीप खोसला के डैज़ल कलेक्शन के लिए प्रेरणा बन गईं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अबू जानी संदीप खोसला ने उर्फी की तारीफ की है. जब फैशन की बात आती है तो बॉलीवुड में क्या बदलाव आया है, इस बारे में बात करते हुए, संदीप खोसला ने कहा, "स्टाइलिस्ट को पेश किया गया है. शर्मिला टैगोर ने एन इवनिंग इन पेरिस में बिकनी पहनी थी. एक फिल्म में आप बिकनी नहीं पहनेंगे लेकिन असल में आप ऐसे नहीं हो.

संदीप खोसला ने आगे कहा, ''इसलिए मैं उर्फी जावेद से प्यार करता हूं क्योंकि वह कम से कम जैसी हैं सामने हैं, अगर बिकनी पहनती हैं तो वो उनकी मर्जी है. अबू जानी ने कहा,  ''मैं उर्फी की हिम्मत की दाद देता हूं यार, लोगों ने कहा, 'कैसे? वह घटिया है, उसके पास कुछ नहीं है.' लेकिन वह हिम्मत कर रही है, कहां? ऐसी लड़कियां कहां हैं?"

ये भी पढ़ें-Navjot Singh Sidhu की पत्नी को कैंसर, पहली कीमो थैरेपी के बाद ऐसी हुई हालत

डिजाइनर को लेकर उर्फी का बड़ा बयान

उर्फी (Urfi Javed) की सराहना करते हुए खोसला ने आगे कहा कि युवा फैशनिस्टा का अपना दिमाग है और यह "शानदार दिमाग" है."वह वास्तव में जानती है कि वह क्या कर रही है. इसके विपरीत, मैं उन अधिकतर अभिनेताओं के बारे में ये कहना चाहूंगा कि वो ये तक नहीं जानते कि उनके आस-पास क्या हो रहा है." वहीं इससे पहले डिजाइनर  को लेकर उर्फी ने भी अपने विचार साझा किए थे. उन्होंने कहा था, "मैं अबू जानी संदीप खोसला द्वारा तैयार किए जाने को लेकर खुश हूं.  वे जो करते हैं वो उसके मास्टर्स हैं और उन्होंने मुझे अपनी स्वीकृति के साथ और अधिक सशक्त महसूस कराया है कि मैं कौन हूं. कोई डिजाइनर मुझे कपड़े नहीं देगा, यही कारण है कि मैंने अपना बनाना शुरू कर दिया.