logo-image

Navjot Singh Sidhu की पत्नी को कैंसर, पहली कीमो थैरेपी के बाद ऐसी हुई हालत

इसी साल मार्च में नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी डॉक्टर नवजोत कौर सिद्धू ने जानकारी दी थी कि वह कैंसर की दूसरी स्टेज पर हैं.

Updated on: 12 May 2023, 04:05 PM

नई दिल्ली:

इसी साल मार्च में नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी डॉक्टर नवजोत कौर सिद्धू ने जानकारी दी थी कि वह कैंसर की दूसरी स्टेज पर हैं. अपनी बीमारी की खबर देते हुए नवजोत ने एक इमोशनल नोट लिखा था. उस वक्त नवजोत सिंह सिद्धू एक पुराने रोड रेज मामले में जेल की सजा काट रहे थे. अब नवजोत सिंह सिद्धू जेल से रिहा हो चुके हैं उन्होंने अपनी पत्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया. दरअसल नवजोत कौर की पहली कीमो थैरेपी हो गई है. सिद्धू ने इसके बाद उनकी हालत की अपडेट देते हुए यह वीडियो शेयर की और लिखा रज़ा में राज़ी.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि नवजोत बेड पर लेटी हुई हैं और उनके बेड के साइड पर एक नर्स खड़ी हैं. हंसती-बोलती नवजोत कौर को इस तरह देख इंटरनेट यूजर्स को भी बहुत बुरा लग रहा है. सभी उनकी अच्छी सेहत और जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं. Journalist Rauf Klasra ने लिखा, इनकी रिकवरी के लिए ढेर सारी दुआएं. मेरी पत्नी ने भी लंबे समय तक कीमो थैरेपी का दर्द झेला है...मैं समझ सकता हूं कि इस वक्त आपके दिमाग में क्या चल रहा होगा. बीजेपी नेता हरीश खुराना ने लिखा, दुआ है कि मैडम जल्द ठीक हों और भगवान उन्हें इस बीमारी से लड़ने की ताकत दें. कपिल मिश्रा, गौरव चावला, विनय चौधरी, अमित गोयल समेत तमाम लोगों ने उनके लिए दुआ की.

कपिल शर्मा शो में साथ आए थे नजर

नवजोत सिंह सिद्धू टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के जज रहे हैं. यहां इनके ठहाके और शेर-ओ-शायरी कौन भूल सकता है. नवजोत सिंह सिद्धू के जज रहने के ही दौरान एक स्पेशल एपिसोड के लिए नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर और उनकी बेटी को बुलाया गया था. इस शो में इन्होंने एक दूसरे की लाइफ और अपनी लव स्टोरी की खूब कहानियां सुनाई थी. कौन सोच सकता था कि चहचाती नवजोत को कभी इस हाल में भी देखेंगे.