logo-image

उर्फी जावेद ने कांच की ड्रेस पहन फैंस को किया घायल

उर्फी कांच (Urfi javed looks) के टुकड़ों से बनी ड्रेस पहने हुए नजर आईं. जो देखकर लोग हैरान हैं.

Updated on: 22 May 2022, 06:46 AM

नई दिल्ली :

उर्फी जावेद (Urfi javed looks) अपने अतरंगे अंदाज के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है. वो अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ हमेशा साझा करती रहती है. उनकी पोस्ट हमेशा ही चर्चा का विषय बनी रहती है. उर्फी जावेदअपने ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज के चलते सुर्खियां में अक्सर छाईं रहती हैं. एक बार फिर से एक्ट्रेस ने एक अतरंगी पोस्ट शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. उनकी इस पोस्ट को देख फैंस बेहाल हो गए हैं. इस बार की ड्रेस उनकी थोड़ी और यूनिक है. 

यह भी जानिए -  कंगना रनौत ने अपने हॉलीवुड डेब्यू पर किया खुलासा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 बता दें, उर्फी कांच (Urfi javed looks) के टुकड़ों से बनी ड्रेस पहने हुए नजर आईं. दरअसल, इंस्टाग्राम पर उर्फी जावेद के तीन मिलियन फॉलोअर्स पूरे हो गए हैं और इसी वजह से उन्होंने एक पार्टी रखी थी.  इस मौके पर भी उर्फी ने अपने लुक से हर किसी को चौंका दिया. उर्फी जावेद व्हाइट शॉर्ट स्कर्ट के साथ एक टॉप पहने दिखीं. इस आउटफिट के साथ उर्फी ने कांच के टुकड़ों से बना एक पीस पहना हुआ था,

जिसे उर्फी ने श्रग की तरह कैरी किया हुआ था. हर बार की तरह उर्फी इस लुक में भी सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहीं. एक्ट्रेस के इस नए लुक की खूब चर्चा हो रही है और उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.