logo-image

कंगना रनौत ने अपने हॉलीवुड डेब्यू पर किया खुलासा

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)अपने बेबाक बयान के लिए जानी जाती है. अगर कोई उनसे भिड़ता है तो वो उसको छोड़ती नहीं हैं.

Updated on: 22 May 2022, 06:17 AM

नई दिल्ली :

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)अपने बेबाक बयान के लिए जानी जाती है. अगर कोई उनसे भिड़ता है तो वो उसको छोड़ती नहीं हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी फिल्म ‘धाकड़’का प्रमोशन करने में जुटी हुईं हैं. जो कि रिलीज हो चुकी है. फैंस का प्यार एक्ट्रेस अक्सर लुटने में कामयाब रहती हैं. हाल ही में कंगना इस फिल्म के प्रमोशन के लिए कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो पर पहुंची थी, जिसमें वो अपने बेबाक अंदाज से कपिल का मुंह बंद करती नजर आ रही थी. जब कपिल ने उनके बॉलीवुड डेब्यू पर सवाल किया तो एक्ट्रेस ने ऐसा जवाब दिया जिससे कपिल की बोलती बंद हो गई तो चलिए जानते हैं पूरा माजरा. 

यह भी जानिए -  भाषा विवाद पर पीएम मोदी के चर्चा के बाद साउथ एक्टर किच्चा सुदीप ने फिर दिया ऐसा रिएक्शन

 आपको बता दें कि कपिल ने कंगना से सवाल किया ,‘आप उन लोगों (विदेशी क्रू) का बॉलीवुड में डेब्यू करवा रहीं थीं, या आपका प्लान हॉलीवुड में डेब्यू करने का है ? आपकी फिल्म लग भी इंटरनेशनल रही है’.दरअसल, फिल्म ‘धाकड़’में कई टीम मेंबर विदेशी हैं. एक्ट्रेस ने इसके जवाब में कहा-  ‘हमारे देश में इतने टैलेंटेड लोग हैं ना, तो हमें कहीं जाने की ज़रुरत नहीं है. अब जैसे कहते हैं ना कि दुनिया काफी छोटी है तो वहां के लोग यहां काम कर रहे हैं’. कंगना ने इसके साथ यह भी कहा कि, ‘हमने इंटरनेशनल स्टैण्डर्ड की फिल्म बनाई है लेकिन 80% टैलेंट हमारा ही है’. 

 बता दें, कंगना कहती (Kangana Ranaut)हैं कि, ‘इंटरनेशनल क्रिटिक्स भी कह रहे हैं हमने उनसे अच्छी फिल्म बनाई है. हालांकि, उनकी तुलना में हमारे पास 1% भी बजट नहीं होता है’. इसके बाद कपिल मज़ाक में कंगना से कहते हैं कि, ‘पूरा बजट आपने अपने ही पास रख लिया होगा’.