logo-image

Urfi Javed : उर्फी जावेद ने कचड़े की थैली से डिजाइन की अपने लिए ड्रेस, देखकर रह जाएंगे दंग

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगे स्टाइल को लेकर फैंस के बीच खूब सुर्खियां बटोरती हैं. उनका पोस्ट वायरल ना हो ऐसा हो नहीं सकता है. एक्ट्रेस का लुक सोशल मीडिया सेंशेसन बन गया है. एक बार फिर से अपने फैंस अपने लुक से वो हैरान करने आ गईं हैं.

Updated on: 24 Jan 2023, 02:37 PM

नई दिल्ली :

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगे स्टाइल को लेकर फैंस के बीच खूब सुर्खियां बटोरती हैं. उनका पोस्ट वायरल ना हो ऐसा हो नहीं सकता है. एक्ट्रेस का लुक सोशल मीडिया सेंशेसन बन गया है. एक बार फिर से अपने फैंस को अपने लुक से वो हैरान करने आ गईं हैं. दरअसल, उन्होंने आज अपने लिए एक ड्रेस डिजाइन की है, जो किसी के लिए पहनना एक बड़ी बात होगी. लेकिन उन्होंने बिना झिझक ऐसी ड्रेस वियर की. और उसका वीडियो (Urfi Javed Bold Video) बनाकर अपने सोशल मीडिया पर भी साझा किया, जिसे देखकर लोग हैरान है और कुछ तो उनका लगातार मजाक भी बना रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

यह भी पढ़ें : Subhash Ghai B'Day : फिल्ममेकर सुभाष घई के जन्मदिन पर एक साथ नजर आए ये स्टार्स, वायरल हुई फोटोज

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस (Urfi Javed New Look) ने ब्लैक कलर की पॉलिथीन से अपने लिए ड्रेस डिजाइन की है, जो आमतौर पर कचड़ा फेंकने के काम आती है. खैर, अदाकारा को कहां इन चीजों से फर्क पड़ता है. वो तो अपनी धुन में रहती हैं. लेकिन फैंस ने जब से उनके इस अवतार को देखा है वो उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं. 

कई शो में कैमियो में दिखाई देने के बाद, उर्फी को बिग बॉस ओटीटी (Urfi Javed Bigg Boss) के पहले सीजन में देखा गया था, जहां से उन्होंने काफी ज्यादा लाइमलाइट हासिल की, शो को करण जौहर ने होस्ट किया था. वहीं अब वो रियलिटी डेटिंग शो एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स4 में नजर आ रही हैं, जिसमें उन्होंने 'मिसचीफ मेकर' के रूप में प्रवेश किया है. इस शो को होस्ट सनी लियोन और अर्जुन बिजलानी कर रहे हैं जिन्होंने रणविजय सिंहा की जगह ली है. शो को दर्शक काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इस शो में भी उर्फी के अतरंगे लुक्स की काफी चर्चा हुई थी. वहीं कुछ को उनका अंदाज और लुक दोनों ही पसंद आया था.