News Nation Logo

Urfi Javed: दुबई में हिरासत में लिए जाने की खबरों को उर्फी ने किया खारिज, बताया सही कारण

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 22 Dec 2022, 02:27:39 PM
उर्फी जावेद

उर्फी जावेद (Photo Credit: social media)

मुंबई :  

एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन सेंस को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं.  उर्फी अपने आउट-ऑफ-द-बॉक्स फैशन आउटफिट्स के साथ अपनी पहचान बनाने में कभी असफल नहीं होती हैं. रियलिटी टीवी स्टार अक्सर कई दिलों की धड़कनें तेज कर देती हैं, लेकिन साथ ही, उन्हें उनके लुक के लिए ट्रोल भी किया जाता है. हाल ही में उर्फी को दुबई में एक वीडियो शूट करने के आरोप में हिरासत में लिया गया है. खबर आई थी कि उर्फी (Urfi) को शूट के दौरान रिवीलिंग आउटफिट पहनने की वजह से पुलिस ने हिरासत में ले लिया था.

लेकिन अब एक्ट्रेस ने खुद इन खबरों को खारिज किया है.  एक न्यूज पोर्टल से बातचीत के दौरान उर्फी जावेद ने अपनी चुप्पी तोड़ी और अफवाहों को खारिज करते हुए कहा कि पुलिस सेट पर आई थी, लेकिन उसके खुले कपड़ों के कारण नहीं. उर्फी ने बताया, "लोकेशन पर कुछ मुद्दों के कारण पुलिस शूट रोकने के लिए पहुंची थी. एक निश्चित समय था जब तक हमें शूटिंग करने की अनुमति नहीं थी क्योंकि यह एक सार्वजनिक स्थान था, प्रोडक्शन टीम ने शूट को लेकर समय बढ़ाने के लिए पुलिस से इजात नहीं ली थी. इसलिए हमें छोड़ना पड़ा.''

ये भी पढ़ें-Pathaan : फिल्म के दूसरे गाने पर फैंस ने दिया रिएक्शन, कहा- अब ये लुक करेगा ट्रेंड...

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

वहीं दूसरी तरफ उर्फी को एक शख्स लगातार रेप और जान से मारने की धमकी दे रहा था, जिसके बाद उर्फी ने इस आदमी की थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. हाल ही में पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.उर्फी के वर्कफ्रंट की अगर बात की जाए तो प्रसिद्ध फैशनिस्टा को हाल ही में स्प्लिट्सविला में देखा गया था और वह कुछ म्यूजिक वीडियो का हिस्सा रही हैं. इसके अलावा, वह कुछ टेलीविज़न डेली सोप्स का हिस्सा रही हैं, जिनमें ये रिश्ता क्या कहलाता है, और कसौटी ज़िंदगी की, शामिल हैं.उर्फी की फोटोज पोस्ट होते ही वायरल हो जाती हैं. हाल में सोशल मीडिया पर एक जालीदार वाली ड्रेस में फोटोज पोस्ट की थी. 

 

First Published : 22 Dec 2022, 01:25:58 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.