News Nation Logo

Pathan Boycott: 'बेशरम रंग' पर थिरकी 'कच्चा बादाम' फेम अंजलि अरोड़ा, नेटिजन्स ने किया ट्रोल

News Nation Bureau | Edited By : Divya Juyal | Updated on: 22 Dec 2022, 10:27:02 AM
image 2  2

Anjali Arora performing on besharam rang. (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

बॉलीवुड सुपरस्टार दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'पठान' का पहला गाना 'बेशरम रंग' विवादों में घिर गया है. लेकिन इस बात में कोई शक नहीं है कि यह गाना सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर होता जा रहा है. सोशल मीडिया पर चारू असोपा, हिमांशी खुराना और अवनीत कौर जैसी कई टीवी हस्तियों ने हाल ही में इस फुट-टैपिंग गाने पर डांस वीडियो शेयर किया है. साथ ही अब इस पॉपुलर ट्रेंड को फॉलो करने वाली और कोई नहीं बल्कि 'रियलिटी शो लॉक अप' फेम अंजलि अरोड़ा हैं, जिन्हें कंगना रनौत के साथ उनके रियलिटी शो में देखा गया था. गौर करने की बात तो यह है कि, दीपिका के साथ साथ अब उनके फैंस और फॉलोअर्स को भी उनकी सॉन्ग पर परफॉर्म करने के लिए ट्रोल की जा रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

दरअसल, अपने कच्चा बादाम वीडियो से इंटरनेट पर छाने के बाद प्रसिद्धि पाने वाली डीवी ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नई पोस्ट शेयर की. इसके बाद इसे कई फैन पेजों और पैपराज़ी अकाउंट्स द्वारा फिर से पोस्ट किया गया. हल्के नारंगी रंग के क्रॉप टॉप और नीले रंग के शॉर्ट्स पहने, अंजलि अपने कर्व्स को दिखाते हुए बेशरम रंग में थिरकती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में वह दीपिका के डांस मूव्स की करती नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ेंं - Neha Dhupia: ओटीटी अवार्ड्स ने तोड़ी Neha Dhupia की उम्मीद, दिया बड़ा बयान 

आपको बता दें कि, वीडियो को ऑनलाइन मिले-जुले रिएक्शन्स मिल रहे हैं. एक यूजर ने उनके लिए लिखा, 'दीपिका ने इसे आसान और स्मूथ बना दिया लेकिन ये लड़कियां इसे गड़बड़ कर देती हैं.' एक अन्य ने कमेंट कर लिखा, "पहले मुझे लगा कि #बेशर्मरंग एक औसत गीत और प्रदर्शन था, लेकिन इन लोगों को कोरियोग्राफी को नष्ट करते हुए देखकर मुझे एहसास हुआ कि दीपिका उस गाने में कितनी निर्दोष हैं." एक नेटिजन ने कहा, "इतने सारे लोगों ने दीपिका की नकल करने की कोशिश की लेकिन दुख की बात है कि कोई भी उस स्तर तक नहीं पहुंच पाया."

First Published : 22 Dec 2022, 10:26:39 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो