logo-image

उर्फी ने लेटेस्ट फोटोशूट में पार की बोल्डनेस की सारी हदें, पहने ऐसे कपड़े कि...

बिग बॉस ओटीटी में अपनी बोल्ड अदाओं से सबको घायल करने वाली उर्फी अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपना लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है, जिसमें उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं.

Updated on: 10 Nov 2021, 12:39 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी में अपनी बोल्ड अदाओं से सबको घायल करने वाली उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. कभी उन्हें फैंस से तारीफें सुनने को मिलती हैं तो कभी ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ता है. हाल ही में उर्फी ने फोटोशूट करवाया है, जिसमें वो हमेशा की तरह बेहद बोल्ड लुक देती नज़र आ रही हैं. इन तस्वीरों में वो कहर ढा रही हैं. फैंस उनके लुक को खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं कुछ यूज़र्स ने उनके पोस्ट पर भद्दे कमेंट्स भी किए हैं. 

यह भी पढ़ें- शमिता संग फिज़िकल हो अफसाना ने किया गंदा काम! घर से हुई बाहर

उर्फी ने ये तस्वीरें खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. जिसमें एक तस्वीर में उन्होंने पीच कलर का ड्रेस कैरी किया है. जिसमें वो बेहद बोल्ड लुक दे रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- 'नागिन की तरह महसूस हो रहा है, शायद बाद में डिलीट न हो. देखते हैं यहाँ नागिन के कितने चाहने वाले हैं?' उर्फी ने इस ड्रेस में अलग-अलग अंदाज़ में कई तस्वीरें ली हैं, जिसमें वो कमाल का अंदाज़ दिखाती नज़र आ रही हैं. फैंस उनकी इस तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urfi (@urf7i)

इससे पहले उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी. जिसमें उन्होंने एनिमल प्रिंट की ब्रालेट और कमर पर उसी प्रिंट का स्कार्फ स्टाइल किया है. इस ड्रेस में एक्ट्रेस अपना फिगर फ्लॉन्ट करते नज़र आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने एक मज़ेदार कैप्शन भी दिया है. जिसमें उन्होंने लिखा- 'मुझे गोवा जाना है, ऑलवेज़ अ बीच बेबी.' इसके साथ उन्होंने रोते हुए तीन इमोजी भी शेयर किया है. इस तस्वीर को लेकर भी उर्फी को मिलेजुले रिएक्शन मिले. जहां एक तरफ उनके चाहनेवालों ने तस्वीरों की तारीफ की. वहीं कई यूज़र्स ने उन्हें खूब खरी-खोटी भी सुनाई. एक यूज़र ने लिखा- 'तुम कपड़े पहनती ही क्यों हो.' वहीं दूसरे यूज़र ने कमेंट किया- 'क्या तुम्हें इससे छोटे कपड़े नहीं मिले?'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urfi (@urf7i)

बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब उर्फी ने कोई बोल्ड तस्वीर शेयर की हो और उन्हें उन तस्वीरों के लिए लोगों ने लताड़ लगाई हो. इससे पहले भी कई मौकों पर उर्फी को उनकी तस्वीरों के लिए लोगों से काफी कुछ सुनने को मिला है. हालांकि, उर्फी को यूज़र्स के इस तरह के कमेंट्स से कोई फर्क नहीं पड़ता. यहां तक कि एक्ट्रेस ऐसे लोगों को ऐसा जवाब देती हैं कि उनकी बोलती बंद हो जाती है. उन्हें ट्रोल करने वाले लोगों को लताड़ लगाते हुए उन्होंने कहा था कि अगर स्टार किड्स ऐसी तस्वीरें पोस्ट करते हैं, तो यूज़र्स उन्हें पसंद करते हैं. जबकि अगर वो ऐसा करती हैं, तो उन्हें ट्रोल किया जाता है. उन पर भद्दे कमेंट्स किए जाते हैं.