logo-image

Urfi Javed Viral Video: सेल्फी लेते हुए फैन से टकरा गई उर्फी, नेटिजन्स ने किया ट्रोल 

उर्फी जावेद अपने अनोखे ड्रेसिंग सेंस से सबका ध्यान खींचने के लिए जानी जाती हैं.

Updated on: 05 Dec 2022, 08:40 PM

New Delhi:

उर्फी जावेद अपने अनोखे ड्रेसिंग सेंस से सबका ध्यान खींचने के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस काफी एक्टिव रहती और अपने नए-नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस को काले रंग की ड्रेस में देखा जा सकता है. लेकिन, वीडियो में उर्फी कई बार अपने फैंस के साथ टकराती हुई नजर आई, जिस पर लोगों को उर्फी का टकराने के बाद का रिएक्शन काफी पसंद आ रहा है. साथ ही उनको इस कारण ट्रोलिंग का भा सामना करना पड रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दरअसल, उर्फी जावेद का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह दो बार फैंस के साथ सेल्फी लेते हुए उनसे टकराती नजर आ रही हैं. दोनों बार वह डर गई. पहली बार, उन्हें एक फैन से सॉरी कहते हुए देखा गया था क्योंकि उन्हें लगा कि शायद उनसे फैन के पैरों पर लग गई है. दूसरी बार, लिफ्ट में एंटर करते समय, वह एक अन्य व्यक्ति से टकरा गई और दुबारा से डर गई. 

आपको बता दें कि, नेटिजन्स के उर्फी जावेद के वायरल वीडियो पर कमेंट बंद ही नहीं हो रहे हैं. साथ ही कई लोग उनकी वायरल वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "इतना ओवर एक्टिंग नहीं करने का बाबा." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "क्या यार दिखने में इतनी सुंदर है, क्या ज़रुरत है कि ऐसे कपड़े पहन के खुद की बेइज्जती करवाए, अच्छे कपडे पहन कर भी सुंदर दिखा जा सकता है." 

यह भी पढ़ें - Shehnaaz Gill Video:Vicky Kaushal के साथ रोमांस करती नजर आई शहनाज, वीडियो हुई वायरल 

उर्फी को अपने व्यवहार और कपड़ों के स्टाइल की वजह से  बेरहमी से ट्रोल किया जा रहा है. खास बात यह है कि यह उनके लिए कोई नई बात नहीं है, वह अक्सर मीडिया में अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं.