logo-image

प्रियंका चोपड़ा की बेटी की अनसीन तस्वीर आई सामने, फैंस देखकर हुए हैरान

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की अनसीन तस्वीर सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

Updated on: 21 Jul 2022, 08:54 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी शानदार अदाकारी के चलते अक्सर खबरों में रहा करती थी. लेकिन वो इन दिनों अपनी बेटी मालती के चलते खूब चर्चा बटो रही हैं. हर कोई उनकी बेटी को देखने की एक्साइटमेंट जाहिर कर रहा है. लेकिन एक्ट्रेस हैं कि अपनी लाडली का चेहरा रिवील करने को तैयार ही नहीं हैं.  एक्ट्रेस (Priyanka Chopra) ने अपनी बेटी का चेहरा फैंस को अभी तक नहीं दिखाया है. इसी बीच प्रियंका की बेटी की एक अनसीन तस्वीर सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. हर कोई तस्वीर देखकर हैरान है. 

यह भी जानिए -  फिल्म 'शमशेरा' के दौरान संजय दत्त को था कैंसर, लेकिन सबसे यह बात छिपाकर की थी शूटिंग

आपको बता दें, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बीते 18 जुलाई को अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस खास मौके पर उनके परिवार वाले और करीबी दोस्त जुटे. प्रियंका (Priyanka Chopra)का ये जन्मदिन इस वजह से भी खास था क्योंकि वह पहली बार अपनी बेटी मालती मैरी के साथ सेलिब्रेट कर रही थीं. प्रियंका ने बर्थडे सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें पोस्ट की थीं लेकिन उन्होंने बेटी के साथ की कोई तस्वीर शेयर नहीं की. इस बीच उनकी बेस्ट फ्रेंड तमन्ना दत्त का एक पोस्ट सामने आया है जिसमें प्रियंका अपनी बेटी को गोद में लिए नजर आ रही हैं. लेकिन मालती का चेहरा तस्वीर में नजर नहीं आ रहा है. फैंस फिर से तस्वीर देखने के बाद निराश हो गए हैं. 

तमन्ना ने तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे गोल्ड हार्ट वाली हमारी गोल्डन गर्ल. तुम्हारे जन्मदिन को पहले सिंगल गर्ल के रूप में मनाना और अब अपने खूबसूरत परिवार के साथ इस दिन को सेलिब्रेट करना कमाल का है. तुम्हें बहुत प्यार करती हूं. 22 साल और गिनती जारी है. #bestfriends #sisters.' इस फोटो पर प्रियंका ने हार्ट आइज का इमोजी बनाया और कमेंट किया, 'बहुत खुश हूं तुम आई बेब.' फैंस को उनको यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है.