logo-image

फिल्म 'शमशेरा' के दौरान संजय दत्त को था कैंसर, लेकिन सबसे यह बात छिपाकर की थी शूटिंग

फिल्म शमशेरा के निर्देशक करण मल्होत्रा ने ये बताया कि संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने किसी को कैंसर के बारे में बताए बिना बीमारी का सामना किया था.

Updated on: 21 Jul 2022, 07:23 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के खलनायक यानि संजय दत्त (Sanjay Dutt) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'शमशेरा' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसमें उन्होंने अपनी एक्टिंग से जान डालकर सभी को हैरान कर दिया है. एक्टर की हर कोई तारीफ कर रहा है. इसी के साथ फिल्ममेकर करण मल्होत्रा ने हाल ही में एक्टर को फिल्म के दौरान हुए कैंसर जर्नी को लोगों के साथ शेयर की है. लोगों को उन्होंने बताया कैसे वो एक सुपरहीरों की तरह अपनी इस जर्नी से लड़े और जीत भी हासिल की है.  इस फिल्म में रणबीर कपूर और वाणी कपूर भी मुख्य भूमिक में हैं. और संजय (Sanjay Dutt) इस फिल्म में खलनायक का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं. 

यह भी जानिए -  Mahesh Bhatt को याद आया वो समय, जब Sushmita Sen बनने वाली थी उनकी भाभी

फिल्म शमशेरा के निर्देशक करण मल्होत्रा ने ये बताया कि संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने किसी को कैंसर के बारे में बताए बिना चुपचाप बीमारी का सामना किया. लोगों को ये बात नहीं पता थी कि उन्हें कैंसर है. करण ने कहा, 'संजय सर को कैंसर होने की खबर हम सभी के लिए एक बहुत बड़े सदमे की तरह थी. हमें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी. वह आराम से बात कर रहे थे और काम भी करते थे कि जैसे कि कुछ हुआ ही नहीं है.

मुझे लगता है कि अपने इसी जज्बे की वजह से उन्होंने (Sanjay Dutt) इस पर विजय प्राप्त की है और वह आज भी है. वह सेट पर हर किसी के लिए एक प्रेरणा थे. इस खबर से तो वाकई हर कोई हैरान थे लेकिन एक्टर (Sanjay Dutt) ने अपनी हिम्मत के बदौलत इसमें विजय हासिल की है.