logo-image
लोकसभा चुनाव

Mahesh Bhatt को याद आया वो समय, जब Sushmita Sen बनने वाली थी उनकी भाभी

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी (Sushmita Sen Lalit Modi) के साथ रिलेशन में हैं. इस खबर ने फैंस को चौंका दिया है. वहीं, इस बीच महेश भट्ट का रिएक्शन सामने आया है. जो लोगों के बीच चर्चा में आ गया है.

Updated on: 20 Jul 2022, 03:40 PM

नई दिल्ली:

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) बॉलीवुड का जाना-माना नाम हैं.  लेकिन फिलहाल वो अपनी पर्सनल लाइफ के चलते चर्चा में हैं. गौरतलब है कि एक्ट्रेस आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी (Sushmita Sen Lalit Modi) के साथ रिलेशन में हैं. जिसके बाद से लोग इस पर तरह-तरह के मीम बना रहे हैं. वहीं, कुछ लोगों की तरफ से उन्हें बधाई भी मिल रही है. इस बीच हाल ही में महेश भट्ट (Sushmita Sen Mahesh Bhatt) का इस पर रिएक्शन सामने आया है. जिसमें उन्होंने कई बड़ी बातें कह दी हैं. जो इस समय चर्चा में बनी हुईं हैं. वहीं, लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

आपको बता दें कि महेश भट्ट ने सुष्मिता सेन के साथ उनकी बॉलीवुड डेब्यू (Sushmita Sen debut film) फिल्म 'दस्तक' (Mahesh Bhatt Dastak) में काम किया था. शूटिंग के दिनों को याद करते हुए उन्होंने खुलासा किया कि कैसे विक्रम भट्ट फिल्म की शूटिंग के दौरान सुष्मिता से मिले थे. उन्होंने कहा, “मैंने उसे (सुष्मिता) को दस्तक का आइडिया दिया और उसने तुरंत हां कर दी. और बाकी इतिहास था. लेकिन दस्तक की मेकिंग के दौरान विक्रम (Sushmita Sen Vikram Bhatt) का सुष्मिता के साथ रोमांस सेशेल्स में शुरू हो गया था. विक्रम मेरा दाहिना हाथ था और मेरे ज्यादातर काम करने में सबसे आगे रहता था. तो इस तरह उनका रोमांस शुरू हुआ." आपको बता दें कि विक्रम और सुष्मिता के रिश्ते की चर्चा एक समय पर काफी हुई थी. जिसके बाद फैंस को उम्मीद थी कि शायद ये रिश्ता आगे बढ़ेगा. लेकिन कुछ समय बाद इसका अंत हो गया. 

उन्होंने (Mahesh Bhatt latest statement) आगे कहा, “मैं हमेशा उसे (सुष्मिता सेन) प्यार से याद करता हूं. वह एक असामान्य लड़की थी. मैं उसे जिस चीज के लिए सलाम करता हूं, वह यह है कि उसने अपनी जिंदगी अपनी शर्तों पर जिया है. वह अपनी मर्जी से जीने की हिम्मत रखती है. मेरा मानना है कि हमें 21वीं सदी के दूसरे दशक में लोगों को अपनी शर्तों पर जिंदगी जीने का अधिकार देना चाहिए. मुझे लगता है कि वह हमेशा एक ऐसी व्यक्ति रही हैं, जिसने अपने दिल की बात मानी है और अपनी शर्तों पर अपना जीवन जिया है."