News Nation Logo

उमर रियाज ने निभाया भाई का फर्ज, की अफसाना खान की मदद

BIGG BOSS 15 में फिनाले की रेस शुरू चुकी है. हर कोई आगे बढ़ने की होड़ में एक दूसरे को नीचा दिखाने में लगे हुए है. आपस में लड़ाई झगड़े दिन- प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं.इस बार के लेटेस्ट एपिसोड में ऐसा कुछ हुआ जिससे सभी के होश ही उड़ गए.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 11 Nov 2021, 10:18:31 AM
BIGG BOSS 15

BIGG BOSS 15 (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

बिग बॉस 15 में फिनाले की रेस शुरू चुकी है. हर कोई आगे बढ़ने की होड़ में एक दूसरे को नीचा दिखाने में लगे हुए है. आपस में लड़ाई झगड़े दिन- प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं. इस बार के लेटेस्ट एपिसोड में ऐसा कुछ हुआ जिससे सभी के होश ही उड़ गए. घर दो भागों में बट गया है. जिसमें वीआईपी जोन में उमर रियाज(Umar Riaz), करण कुंद्रा(Karan Kundra), तेजस्वी प्रकाश(Tejasswi Prakash) और निशांत भट(Nishant Bhat)शामिल है. कुछ सदस्य तो वीआईपी जोन वालों का साथ दे रहे हैं. और कुछ खुद वीआईपी में जाने का गेम प्लान बना रहे . वहीं जब बिग बॉस का वीआईपी जोन खुलता है. तेजस्वी, निशांत, करण और उमर वहां के थाट-बाट देख के खुशी से झूम उठते हैं.

आगे पढ़ें-'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही के नए गाने 'कुसु-कुसु' ने इंटरनेट पर मचाई धू

आपको बता दें घर के कुछ सदस्य उमर की शिकायत करते हुए नजर आते हैं कि उन्होंने उनका साथ क्यों नहीं दिया. जिसपर अफसाना खान उमर रियाज को कहती हैं, कि उसने भरोसा तोड़ा है. वहीं दूसरी उमर और करण कुंद्रा अपनी बात रखने के लिए अफसाना के पास उन्हें समझाने आते हैं. इसके साथ कुछ समय के बाद बिग बॉस का अगला टास्क शुरू होता है. जिसमें सभी को एक-दूसरे के खिलाफ लड़कर वीआईपी जोन में जगह बनाने में लग जाते हैं.

यह भी जानें -

बता दें जैसे ही टास्क की शुरूआत होती है. उमर अफसाना की मदद करते हुए नजर आते हैं. बाकी सदस्यो को यह सब अफसाना के फेवर में लगता है. जिसपर बाकी सदस्य उमर को इस बात को लेकर टारगेट करते हुए नजर आते हैं. इसके साथ ही करण, निशांत और तेजस्वी भी अफसाना का साथ देते दिखाई देते है. एक तरफ शमिता शेट्टी भी यह प्लान करते हुए दिखाई देती हैं और कहती है अफसाना खान को टारगेट किया जाए और किसी भी तरह से उसे टास्क जीतने से रोका जाए. अब बिग बॉस है तो यह सब होना कोई बड़ी बात नहीं है.

First Published : 11 Nov 2021, 09:08:33 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.