News Nation Logo

Twinkle Khanna: ट्विंकल खन्ना के चेहरे पर दिखा अलग निशान, फोटो देख फैंस के उड़े होश

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 25 Jan 2023, 03:55:54 PM
Captures  1

ट्विंकल खन्ना (Photo Credit: social media)

मुंबई :  

ट्विंकल खन्ना एक बेहतरीन अदाकारा है. एक्ट्रेस फिलहाल फिल्मी दुनिया से दूर है, लेकिन वो सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज पोस्ट करती रहती हैं. ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम रील्स पर अपने 'तिल' की एक झलक साझा की. एक्ट्रेस से लेखिका बनीं  ट्विंकल खन्ना ने एक मजेदार कैप्शन के साथ एक फोटो पोस्ट की है. पोस्ट की गई तस्वीर में उन्होंने बाईं ओर अपने होंठ के ऊपर एक बड़े 'तिल' को दिखाया. फोटो में देखा जा सकता है,  ट्विंकल बिना मेकअप के चेहरा ऊपर उठाए हुए नजर आ रही हैं और कैमरे से दूर किसी चीज को गहराई से देख रही हैं. उन्होंने तस्वीर पर लिखा था, "क्या नकली मस्सों को नया बेरकिंस होना चाहिए (डिज़ाइनर लेबल हर्मेस का लक्ज़री हैंडबैग)? और पुरानी फिल्मों की तरह, क्या आप मुझे तभी पहचान पाएंगे जब मैं इस मस्सों को छील दूं? हां/नहीं?

ट्विंकल ने अपने कैप्शन में आगे लिखा कि जब वह बच्ची थी तो ऐसे फिल्में देखना पसंद करती थीं, जहां 'हीरो' फेक तिल दिखाता था, और उसे निकालने के बाद अनजाना सा लगता था.  उन्होंने  अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स से पुरानी हिंदी फिल्मों के ऐसे 'अजीब पलों या क्लिच' को और साझा करने के लिए कहा. ट्विंकल ने अपने कैप्शन में लिखा, "राई का पहाड़ बनाना. बचपन में मुझे वो फिल्में बहुत पसंद थीं, जहां हीरो अपना तिल उतारता है और अचानक आप उसे पहचानने के लिए होते हैं! पुराने से कौन से अजीब पल या क्लिच आपको याद हैं." हिंदी फिल्में?"

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

यह भी पढ़ें - Pathan Boycott:'फिल्म चलेगा हॉल जलेगा' के लगाए नारे, बजरंग दल के लोगों को किया गिरफ्तार

ट्विंकल के पोस्ट पर लोगों की प्रतिक्रिया

एक्ट्रेस के पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट्स की झड़ी लगा दी. एक ने उनकी फोटो पर मजाकिया पोस्ट लिखते हुए कहा, "इस मामले में - तिल आपके दो नथुनों से बड़ा दिखता है." ट्विंकल के नकली तिल पर एक अन्य ने कमेंट किया, "यह आपके चेहरे पर अच्छा नहीं लग रहा है." उनके कैप्शन पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक व्यक्ति ने लिखा, "मुझे स्पष्ट रूप से याद है कि मूंछें भी उसी अर्थ में इस्तेमाल की गई थीं.ट्विंकल खन्ना ने 1995 में बरसात फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.ट्विंकल ने 2001 की उनकी फिल्म लव के लिए कुछ भी करेगा के बाद, अपना अभिनय करियर छोड़ दिया. 2015 में, ट्विंकल ने श्रीमती फनीबोन्स के साथ एक लेखक के रूप में अपनी शुरुआत की. उन्होंने इसके बाद द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद (2017), और फिक्शन उपन्यास पजामा आर फॉरगिविंग (2018) नामक कहानियों के संकलन के साथ काम किया. 

 

First Published : 25 Jan 2023, 03:55:54 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.