logo-image

ट्विंकल खन्ना ने बताया क्या है 'न्यू नॉर्मल', शेयर की बेटी नितारा की Photo

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी मस्ती करते हुए तस्वीरें शेयर करती रहती हैं

Updated on: 11 May 2021, 07:47 PM

highlights

  • ट्विंकल खन्ना ने बेटी नितारा की तस्वीर शेयर की
  • पोस्ट में ट्विंकल ने बताया कि न्यू नॉर्मल क्या है
  • तस्वीर में नितारा मास्क और सनग्लासेस पहने नजर आ रही हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हैं मगर सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं. ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी मस्ती करते हुए तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में ट्विंकल ने तस्वीर शेयर करते हुए बताया है उनके जीवन में आया न्यू नॉर्मल क्या है. ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी नितारा की तस्वीर के साथ पोस्ट लिखी है. तस्वीर में नितारा मास्क और सनग्लासेस पहने नजर आ रही हैं. 

यह भी देखें: बोल्डनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं रश्मि देसाई

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'नया सामान्य: बालकनी जंगल बन रही है और हमारे सभी बच्चे नकाबपोश सुपरहीरो में बदल रहे हैं! मैं इस बात पर अचंभित हूं कि उन्होंने दरवाजे से बाहर निकलते ही नकाब पर फिसलने के लिए कैसे अनुकूलित किया है, अपने आइसोलेशन पर उपद्रव की कमी दिख रही है.' ट्विंकल ने आगे लिखा, 'वे हमें आशा और खुशी देते हैं और हमारे सबसे कठिन समय के माध्यम से हमारी मदद करते हैं और हमें हंसने के लिए क्रैकपॉट्स की तरह व्यवहार करते हैं, जैसे कि यह यहां ठीक है. हैशटैग लिटिलहीरोज.'

यह भी पढ़ें: अगला प्रधानमंत्री बनने के सवाल पर सोनू सूद ने दिया बेहतरीन जवाब

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

बता दें कि मुंबई में लगातार कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं. बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की बात करें तो अक्षय और ट्विंकल दोनों ही बेहद सुलझे हुए और मजाकिया किस्म के इंसान हैं. ट्विंकल भले ही आज फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ हमेशा जुड़ी रहती हैं. कभी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अपने अलग लुक से चर्चा में आ जाती हैं, तो कभी किसी पोस्ट के कारण खबरों में रहती हैं. ट्विंकल खन्ना के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 1995 में आई फिल्म 'बरसात' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में ट्विंकल के साथ लीड रोल में एक्टर बॉबी देओल थे, फिल्म के गाने भी दर्शकों को काफी पसंद आए थे.

(इनपुट- आईएएनएस)