logo-image

ट्विंकल खन्ना का ये गाना सुनकर फट जाएंगे कान के पर्दे, Video हो रहा वायरल

शादी के बाद से ट्विकंल खन्ना (Twinkle Khanna) भले ही बड़े पर्दे से दूर हैं मगर सोशल मीडिया के जरिए वो लगातार अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं

Updated on: 11 Nov 2021, 10:06 AM

highlights

  • ट्विकंल खन्ना ने शेयर किया वीडियो
  • वीडियो में ट्विंकल गाना गाती नजर आ रही हैं
  • ट्विंकल के वीडियो को फैंस पसंद कर रहे हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और उनकी पत्नी ट्विकंल खन्ना (Twinkle Khanna) सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट और वीडियोज से हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं. शादी के बाद से ट्विकंल खन्ना (Twinkle Khanna) भले ही बड़े पर्दे से दूर हैं मगर सोशल मीडिया के जरिए वो लगातार अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में ट्विकंल खन्ना (Twinkle Khanna) ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. इस वीडियो के साथ ट्विकंल खन्ना (Twinkle Khanna) ने मजेदार कैप्शन भी लिखा है.

यह भी पढ़ें: Chhath Puja 2021: रतन राजपूत को खरना प्रसाद की आ रही याद, शेयर किया Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

ट्विकंल खन्ना (Twinkle Khanna) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'परिवार के सिंगिंग कॉम्पटिशन में मेरा थोड़ा से हिस्सा कुछ लोगों की आवाज ऐसी होती है जिसकी वजह से कांच टूट जाती है, लेकिन मेरी खास है मैं बिना किसी मेहनत के कान के पर्दे फाड़ रही हूं. कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिन्हें पता होता है उनका आवाज का, लेकिन वे फिर भी गाते हैं.' वीडियो में ट्विंकल खन्ना मजेदार अंदाज में गाना गा रही हैं. ट्विकंल खन्ना (Twinkle Khanna) के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

बता दें कि ट्विकंल खन्ना (Twinkle Khanna) मिसेज फनीबोन्स के नाम से ब्लॉग भी लिखती हैं. ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक बयानी की वजह से मशहूर हैं, और उनके ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. ट्विकंल खन्ना (Twinkle Khanna) अक्सर अपने फैमिली टाइम की झलकियां भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. बच्चों की तस्वीरों से लेकर पति एवं बॉलीवुड स्टार अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar के साथ छुट्टियों की तस्वीरों तक, ट्विकंल खन्ना (Twinkle Khanna) फैंस को नियमित रूप से अपडेट रखती हैं. ट्विंकल खन्ना ने बॉबी देओल के साथ 'बरसात' फिल्म से डेब्यू किया था.