logo-image

ट्विंकल खन्ना ने करण जौहर की पार्टी को बैन करने की कर दी मांग, ऐसा क्या हुआ बर्थडे पार्टी की रात ?

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए करण जौहर की पार्टी को बैन करने की मांग की है.

Updated on: 27 May 2022, 06:09 PM

नई दिल्ली :

करण जौहर (Karan Johar) का  बर्थडे तो 25 मई को था. लेकिन उनकी पार्टी की तस्वीर और वीडियो एक-एक करके सामने आ रहे हैं. उनके खास दोस्त पार्टी से जुड़े हुए वीडियो और तस्वीर शेयर करते हुए कुछ ना कुछ नोट करण के लिए जारी कर रहे हैं, जिसको फैंस भी खूब एंजॉय कर रहे हैं. अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपने सोशल मीडिया पर करण जौहर की बर्थडे पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया साझा किया है, जिसका कैप्शन खबरों में लगातार बना हुआ है.  

यह भी जानिए -   फिल्म पृथ्वीराज का नाम बदलने को लेकर YRF ने जताई सहमति, अब ये होगा फिल्म का नाम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

दरअसल, ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा-  हैंगओवर.. तेरे फ्री ड्रिंक्स का. मैं बहुत सालों में एक बार पार्टी जाती हूं और हैरान हूं कि लोग हर वीक पार्टी कैसे कर लेते हैं. आप लोगों के आगे नतमस्तक हूं. उन्होंने अपना मोंटाज शेयर किया है जिसमें पार्टी के बाद की अपनी सिचुएशंस दिखाई है. पहले क्लिप में उन्होंने बीती रात की पार्टी दिखाई. इसके बाद कई तस्वीरों के साथ कैप्शन दिए हैं.

शायद शायद नहीं कोई बात नहीं सब लोगों ने इतनी पी रखी थी कि याद भी नहीं होगा. फ्री ड्रिंक्स बैन कर दो, पार्टीज बैन कर दो, चमकीली स्कर्ट्स बैन कर दो, करण को भी बैन कर दो. एक्ट्रेस (Twinkle Khanna) के कैप्शन से ये तो साफ हो गया कि इन लोगों ने पार्टी को खूब एंजॉय किया था.