logo-image

फिल्म पृथ्वीराज का नाम बदलने को लेकर YRF ने जताई सहमति, अब ये होगा फिल्म का नाम

फिल्म पृथ्वीराज (Prithvi Raj) के नाम बदलने को लेकर सहमति मिल गई है. अब फिल्म का नाम होगा सम्राट पृथ्वीराज.

Updated on: 27 May 2022, 05:10 PM

नई दिल्ली :

फिल्म पृथ्वीराज (Prithvi Raj) लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. यह फिल्म एक हिस्टोरिकल फ़िल्म है, जिसमें पृथ्वीराज की भूमिका अक्षय कुमार (Akshay Kumar) निभाते हुए नजर आएंगे. और मानुषी इस फ़िल्म में पृथ्वीराज की प्रेमिका राजकुमारी 'संयोगिता' के रोल में हैं. उनकी यह फिल्म आने से पहले ही खूब चर्चा बटोर रही है. यह फ़िल्म राजा 'पृथ्वीराज चौहान' की ज़िंदगी और उनकी वीरता पर आधारित है, जिन्होंने भारत पर हमला करने वाले मोहम्मद गोरी से देश को बचाने के लिए लड़ाई लड़ी थी. इस फिल्म के आने का दर्शक बेसब्री के साथ इंतजार कर रहें हैं. वहीं फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है दरअसल, फिल्म का नाम बदलने को लेकर सहमति मिल गई है. 

यह भी जानिए - नागा चैतन्य का दर्द आया सामने, सामंथा से जुड़ी है बात

आपको बता दें, YRF ने फिल्म पृथ्वीराज का नाम बदलकर 'सम्राट पृथ्वीराज' करने पर सहमति जताई हैं.  राजपूत करणी सेना ने अतीत में फिल्म के शीर्षक का विरोध किया था, जिसके बाद सम्राट को फिल्म के शीर्षक में जोड़ा गया है. इस खबर ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचाके रखी है. बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार 'सम्राट पृथ्वीराज चौहान' का दमदार किरदार निभाने जा रहे हैं. वहीं इस फिल्म के जरिए मानुषी छिल्लर भी बॉलीवुड में अपना पहला डेब्यू देने जा रही है.

फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज कर दिया गया है और दर्शकों का इस पर मिला जुला रियेक्शन रहा है. साथ ही फिल्म के गानों को भी रिलीज किया जा चुका है, जो काफी पसंद किए जा रहे हैं.