News Nation Logo

Tunisha Sharma Suicide:'लव जिहाद' एंगल पर पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा!

News Nation Bureau | Edited By : Divya Juyal | Updated on: 26 Dec 2022, 08:21:10 AM
article l 20221235815382656306000

Tunisha Sharma Suicide (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

25 दिसंबर को टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के सुसाइड केस मामले में उनके एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान को गिरफतार कर लिया गया है. बता दें कि, तुनिषा शर्मा की माँ ने शीजान खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. 15 दिन पहले उनका ब्रेकअप हुआ था जिसके बाद तुनिषा 'जबरदस्त डिप्रेशन' में चली गई और उन्होंने आत्महत्या कर ली. साथ ही वालिव पुलिस अब इस मालमे की जांच में जुड़ी हैं. इसके अलावा, वालिव पुलिस जांच के दौरान किसी अन्य मामले, ब्लैकमेलिंग या 'लव जिहाद' का भी पता लगाने की कोशिश मे हैं.

दरअसल, पुलिस ने हाल ही में ही इस बात का खुलासा किया है कि तुनिशा और शीजान के बीच लव अफेयर था और आत्महत्या के मामले में लव जिहाद का कोई एंगल नहीं पाया गया है. पुलिस का यह बयान भारतीय जनता पार्टी के विधायक राम कदम के उस बयान के बाद आया है जिसमें उन्होंने कहा था कि तुनिषा शर्मा की आत्महत्या मामले में 'लव जिहाद' के एंगल की भी जांच की जाएगी. पुलिस ने कहा, "तुनिषा और शीजान का प्रेम संबंध था. 15 दिन पहले उनका ब्रेकअप हुआ था जिसके बाद तुनिशा ने आत्महत्या कर ली थी. अभी तक किसी अन्य मामले, ब्लैकमेलिंग या 'लव जिहाद' का कोई कोण नहीं है" रिपोर्टों के अनुसार, पुलिस ने दोनों के बीच आदान-प्रदान किए गए व्हाट्सएप संदेशों की जांच करने के लिए तुनिशा और शीजान के फोन की कॉल डिटेल रिपोर्ट भी मांगी है और ऐसा क्या हो सकता है जिससे वह इस तरह के चरम कदम उठा सके.

यह भी पढ़ें - Katrina Kaif: परिवार के साथ क्रिसमस मनाते दिखे कैटरीना और विक्की, देखें तस्वीरें 

आपको बता दें कि, तुनिषा शर्मा और शीजान खान की मुलाकात 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर हुई थी. पुलिस ने कहा था कि वे एक रिश्ते में थे और 15 दिन पहले ही अलग हुए थे. 23 दिसंबर को, ब्रेक के दौरान, तुनिशा ने कथित तौर पर शीजान के मेकअप रूम में वॉशरूम गई थी. जब वह एक घंटे तक नहीं लौटी तो स्टाफ उन्हें शूट के लिए बुलाने गया. बाद में, वह वॉशरूम में लटकी पाई गई और उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां एक्ट्रेस को मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, उन्होंने खुद को लटकाने के लिए अपने मोच वाले हाथ पर क्रेप बैंडेज का इस्तेमाल किया.

First Published : 26 Dec 2022, 08:18:10 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.