logo-image

देवोलीना भट्टाचार्जी ने फैंस से बोला सगाई का झूठ, Video में दिखी सच्चाई

स्टार प्लस के मशहूर सीरियल साथ निभाना साथिया में देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और विशाल सिंह (Vishal Singh) एक साथ नजर आए थे

Updated on: 03 Feb 2022, 02:55 PM

नई दिल्ली:

फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' में मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर अपनी पहचान बनाने वालीं टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने बुधवार को अपने फैंस को सगाई की तस्वीर शेयर करते हुए हैरान कर दिया था. देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने विशाल सिंह (Vishal Singh) के साथ कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस को बताया था कि उन्होंने सगाई कर ली है. वीडियो में विशाल, देवोलीना को सगाई की अंगूठी भी पहनाते नजर आ रहे थे. मगर अब इन तस्वीरों और वीडियो का सच सामने आया है जिसके बाद फैंस देवोलीना और विशाल को ट्रोल भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: रश्मिका मंदाना ने मुंबई में लिया नया घर! बॉलीवुड में कर रही हैं एंट्री

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

स्टार प्लस के मशहूर सीरियल साथ निभाना साथिया में देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और विशाल सिंह (Vishal Singh) एक साथ नजर आए थे और दोनों सालों से अच्छे दोस्त हैं. सगाई की तस्वीरें और वीडियो शेयर करने के बाद देवोलीना ने एक वीडियो और शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि वो फैंस को सरप्राइज दे रहे थे असल में उनका एक साथ में म्यूजिक वीडियो आने वाला है जिसके लिए ये सब किया गया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vishal Singh (विशाल सिंह) (@vishal.singh786)

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) विशाल सिंह (Vishal Singh) के साथ एक रोमांटिक सॉन्ग में नजर आने वाली हैं. बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी को पहचान पॉपुलर सीरियल 'साथ निभाना साथिया' की वजह से मिली थी जो छोटे पर्दे के सबसे पॉपुलर धारावाहिकों में से एक है. देवोलीना भट्टाचार्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. इंस्टाग्राम पर देवोलीना को 2 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.