logo-image

Aaradhya Bachchan : तृषा ने की आराध्या बच्चन की तारीफ, बोलीं - अपनी मां जितनी...

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. उनका अंदाजा सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा का विषय बना रहता है.

Updated on: 29 Apr 2023, 11:46 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. उनका अंदाजा सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा का विषय बना रहता है. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक स्क्रीनिंग में पोन्नियिन सेलवन 2 (Ponniyin Selvan 2) के अपने सभी को-स्टार्स के साथ मुलाकात की, जहां उनके पति अभिषेक बच्चन और उनकी बेटी आराध्या भी उनके साथ पहुंचे थे. स्क्रीनिंग में, फिल्म के कलाकारों में से सभी ने बारी-बारी से ऐश्वर्या और आराध्या से मुलाकात की और उन्हें गले लगाया, कुछ ने उनकी लाडली बेटी की तारीफ भी की. सबसे पहले, विक्रम ने आराध्या को गले लगाया और कहा, 'तुम और भी शानदार लग रही हो.' आराध्या ने तारीफ के लिए उनका शुक्रिया अदा किया. फिर तृषा कृष्णन ने उन्हें गले से लगायाऔर कहा, 'भगवान, आप अब अपनी मां जितनी लंबी हैं!'.

वायरल वीडियो -

आपको बता दें कि टीम फिर तस्वीरों के लिए एक साथ आई, जिसे मद्रास टॉकीज के इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया गया. सामने आई तस्वीरों मे देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या ने ब्लू कलर का सूट पहना था, जबकि आराध्या ने व्हाइट एंड पिंक कलर की ड्रेस वियर की थी. अभिषेक हमेशा की तरह ऑल-ब्लैक कैजुअल लुक में थे. वहीं तृषा भी अपने ब्लैक टॉप, ब्लैक पैंट और ब्लू शर्ट कॉम्बो में कंफर्टेबल लग रही थीं. सभी के लुक ने फैंस को अपना मुरीद बना लिया.  

ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी -

जानकारी के लिए बता दें कि  ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी 2007 में हुई थी और आराध्या का जन्म 2011 में हुआ था. आराध्या अक्सर भारत और विदेशों में होने वाले कार्यक्रमों में अपनी मां के साथ जाती हैं. आखिरी बार उन्हें मुंबई में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के उद्घाटन के मौके पर देखा गया था.

यह भी जानें - Filmfare Awards 2023 : सलमान खान ने खींची आलिया भट्ट की टांग, सुनकर हंस पड़े लोग