News Nation Logo

CAT trailer: रणदीप हुड्डा की नेटफ्लिक्स सीरीज का ट्रेलर हुआ रिलीज, खबरी के किरदार में आएंगे नजर 

News Nation Bureau | Edited By : Divya Juyal | Updated on: 18 Nov 2022, 01:47:29 PM
cat web series randeep hooda 1645512242617

CAT trailer: रणदीप हुड्डा की नेटफ्लिक्स सीरीज का ट्रेलर हुआ रिलीज (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

नेटफ्लिक्स हमेशा अपनी फिल्मों और सीरीज के जरिए दर्शकों को हैरान कर देता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है, नेटफ्लिक्स  ने अपनी आने वाली क्राइम सीरीज CAT का पहला ट्रेलर लॉन्च कर दिया है, जिसमें एक्टर रणदीप हुड्डा लीड रोल में हैं. बता दें कि इस शो को ज्यादातर पंजाबी में फिल्माया गया है .कैट सीरीज में, हुड्डा एक पुराने खबरी की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपने भाई के ड्रग्स की तस्करी के लिए गिरफ्तार किए जाने के बाद उसे बचाने के चक्कर में एक ड्रग एम्पायर में घुसपैठ करने के लिए मजबूर हो जाता है.

आपको बतो दें कि, डेढ़ मिनट के ट्रेलर में रणदीप हुड्डा के किरदार गुरनाम सिंह का परिचय दिया गया है, जो कानून के शिकंजे से अपने भाई को बचाने के लिए हर कोशिश करता है. वह पुलिसकर्मी के साथ मिलकर ड्रग्स बेचने वालों को पकड़ने का हर संभव प्रयास करता है. ट्रेलर में हम एक बंदूक चलाने वाले लड़के को भी देख सकते हैं, जो गुरनाम का पास्ट होता है और उसे उस समय के फ्लैशबैक आते हैं, जब पंजाब उग्रवाद से जूझ रहा था.

ट्रेलर से पता चलता है कि शो में अपराध, राजनीति और पारिवारिक ड्रामा देखने को मिलने वाला है. एक्शन-थ्रिलर एक्सट्रैक्शन के बाद हुड्डा का यह तीसरा नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट है. कैट बलविंदर सिंह जंजुआ ने बनाई है, जिन्हें 'सांड की आंख' और 'मुबारकां' के लेखक के रूप में जाना जाता है.

यह भी पढ़ें - Bhediya: फिल्म 'भेडिया' के लिए एडवांस बुकिंग हुई शुरु, फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं

इसके अलावा, सुविंदर विक्की, हसलीन कौर, गीता अग्रवाल, दक्ष अजीत सिंह, जयप्रीत सिंह, सुखविंदर चहल, प्रमोद पत्थल, केपी सिंह और काव्या थापर भी इस सीरीज में शामिल है. साथ ही यह सीरीज कैट नेटफ्लिक्स पर 9 दिसंबर को रिलीज होगी. 

First Published : 18 Nov 2022, 01:28:50 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.