logo-image

Bhediya: फिल्म 'भेड़िया' के लिए एडवांस बुकिंग हुई शुरू, फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं

बॉलीवुड एक्टर वरुन धवन अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियां बटोरती रहते हैं.

Updated on: 18 Nov 2022, 12:36 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर काफाी सुर्खियां बटोरते रहते हैं. साथ ही अब एक्टर की एक और फिल्म सिनेमाघरों में 25 नवम्बर को दस्तक देने वाली है, जिसका प्रमोशन एक्टर काफी जोरो-शोरों से कर रहे हैं. उनकी आने वाली फिल्म 'भेड़िया' का लोग कई समय से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में वरुन ने अपनी फिल्म के बारे में अपने फैंस को एक अपडेट दी है. एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म का एक पोस्टर शेयर करके बताया है कि 'भेडिया' की एडवांस बुकिंग अब शुरु हो गई है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

दरअसल, वरुण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन दिया "भेडिया के लिए अब बस एक ही हफ्ता बचा है, एडवांस बुकिंग कल से शुरु होंगी". उनके इस पोस्ट पर कई सारे एक्साइटेड फैंस ने कमेंट किया "ऑल द बेस्ट वीडी" , एक अन्य यूजर ने लिखा "इस साल की सबसे पहली फिल्म देखने जा रही हूं, और वो भेडिया है." साथ ही और कई सारे लोगों ने कमेंट किया "Can't wait". लोगों के कमेंट्स को देखकर उनकी एक्साइटमेंट का अनुमान आराम से लगाया जा सकता है. 

यह भी पढ़ें - Ranveer Singh:रणवीर सिंह की एनर्जी देख विदेशी डायरेक्टर हुए इम्प्रेस, कहा ये

इसके अलावा, यह फिल्म 25 नवम्बर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म में वरुण धवन के साथ-साथ कृति सेनन, दीपक डोबरियाल  और अभिशेक बैनरजी जैसे कई सारे एक्टर्स शामिल हैं.