News Nation Logo
Banner

Ranveer Singh:रणवीर सिंह की एनर्जी देख विदेशी डायरेक्टर हुए इम्प्रेस, कहा ये

News Nation Bureau | Edited By : Divya Juyal | Updated on: 18 Nov 2022, 11:40:44 AM
4756 7834

Ranveer Singh:रणवीर सिंह की एनर्जी देख विदेशी डायरेक्टर हुए इम्प्रेस (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर रणवीर सिंह, जो हाल ही में हुए माराकेच अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के उद्घाटन समारोह में शामिल हुए थे. जहां उन्होंने मोरक्को में निर्देशक जिम जरमुश से भी मुलाकात की. फिल्म 'कॉफी एंड सिगरेट' के निर्देशक ने इंस्टाग्राम पर रणवीर के साथ एक सेल्फी शेयर की और एक्टर की पॉजिटिव एनर्जी के लिए उनकी तारीफ भी की. साथ ही दोनों की एक साथ तस्वीर देखकर कई लोग ऐसे भी अनुमान लगा रहे हैं कि दोनो साथ में काम करने वाले हैं.  

आपको बतो दें कि, निर्देशक ने शेयर किए गए पोस्ट में लिखा, “इस व्यक्ती में एक सौ आम इंसानों से ज्यादा पॉजिटिव एनर्जी है. अमेजिंग " उनके इस तारीफ के जवाब में रणवीर ने भी उनके कमेंट सेक्शन में उन्हें उनकी 'गर्मजोशी और दया' के लिए धन्यवाद दिया और लिखा. "जिम जे! आपसे मिलना मेरे लिए कितना सम्मान की बात है! जीवन और सिनेमा के बारे में आपकी गर्मजोशी, दयालुता और उदारता के लिए धन्यवाद. ढेर सारा प्यार!  ”.जिम जार्मुश को मिस्ट्री ट्रेन, डेड मैन, ब्रोकन फ्लावर्स, ओनली लवर्स लेफ्ट अलाइव जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. कमेंट सेक्शन पर कई फैंस ने कमेंट किया और लिखा कि वे एक्टर और निर्देशक को एक साथ काम करते देखना चाहेंगे. एक कमेंट में लिखा था, "यह जिम और रणवीर के साथ काम करने का समय है."

इसके अलावा, माराकेच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में रणवीर को प्रतिष्ठित Etoile d'Or अवार्ड से सम्मानित किया गया. उन्होंने फेस्टिवल के दौरान बाजीराव मस्तानी गीत 'मल्हारी' पर एक शानदार प्रदर्शन भी दिया, जो वहां के दर्शकों को बेहद पसंद आया. 

यह भी पढ़ें - Ayushmann Khurrana:आयुष्मान की ये तीन फिल्में नहीं कर पाई अच्छा परफॉर्म, जानें वजह 

अब बात करें एक्टर के वर्क फ्रंट की तो , रणवीर रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म सर्कस में नजर आने वाले हैं. बता दें कि, एक्टर के अपोजिट एक्ट्रेस पूजा हेगडे भी दिखाई देंगी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jim Jarmusch (@jim.jarmusch)

First Published : 18 Nov 2022, 11:40:44 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.