News Nation Logo
Banner

Ayushmann Khurrana:आयुष्मान की ये तीन फिल्में नहीं कर पाई अच्छा परफॉर्म, जानें वजह 

News Nation Bureau | Edited By : Divya Juyal | Updated on: 18 Nov 2022, 10:42:05 AM
Ayushmann Khurrana 1200

Ayushmann Khurrana:आयुष्मान ये तीन फिल्में नहीं कर पाई अच्छा परफॉर्म (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर आयुष्मान खुराना को उनकी सबसे हटके फिल्मों के लिए जाना-जाता है. उनकी फिल्में ज्यादातर सामाजिक विषयों के ऊपर आधारित होती हैं, जिसकी शुरुआत फिल्म 'विक्की डोनर' से हुई थी. एक्टर ने फिल्म इंडस्ट्री में एक दशक पूरा कर लिया है. उनकी कई सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट भी गई हैं. लेकिन, पैंडेमिक के बाद, उनकी हालिया फिल्में जैसे 2021 में रिलीज हुई 'चंडीगढ़ करे आशिकी', और 2022 में 'अनेक' और 'डॉक्टर जी' ने बॉक्स ऑफिस पर उतना अच्छा परफॉर्म  नहीं किया जितनी उम्मीद थी.

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' ने कुल 28.26 करोड़ रुपये कमाए , 'अनेक' ने महज 8.15 करोड़ रुपये कमाए और डॉक्टर जी ने लाइफटाइम टोटल 26.45 करोड़ रुपये की कुल कमाइ की.

आपको बता दें कि, एक्टर ने अपनी आने वाली फिल्म 'एन एक्शन हीरो' का प्रमोशन करते हुए हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी पिछली तीन फिल्मों के खराब प्रदर्शन के बारे में बात की. उन्होंने 'चंडीगढ़ करे आशिकी', जिसमें वाणी कपूर ने एक ट्रांस किरदार निभाया था, के बारे में कहा, “टैबू विषयों ने पोस्ट- पैंडेमिक काल में कमर्शियल तरीके से काम किया है … मैने टैबू विषयों पर फिल्मों के साथ शुरुआत की थी. मुझे लगता है कि इस प्रकार के विषयों के लिए एक कम्यूनिटू व्यू होना चाहिए, और इसमें एक वाइड फिल्म होनी चाहिए बच्चे भी देख रहे हैं.असल में, एलजीबीटीक्यू फिल्म (चंडीगढ़ करे आशिकी) सहित मेरी पिछली तीन फिल्में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई हैं, क्योंकि दुर्भाग्य से, हमारा देश होमोफोबिक है."

इसके बाद उन्होंने 'अनेक' और 'डॉक्टर जी' की विफलता पर विचार किया और कहा, "फिर अनेक, एक डॉक्यूड्रामा था जो बहुत ही अलग था. डॉक्टर जी एक ए-रेटेड फिल्म थी, और इसे जिस तरह का सर्टिफिकेशन मिला, उसे देखते हुए फिल्म ने कुछ समय के लिए सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन किया. फिल्म बनाने के लिए यही मेरी सीख थी." 

यह भी पढ़ें - Nayanthara Birthday: फिल्में ना मिलने पर नयनतारा को करनी पड़ी थी एंकरिंग

इसके अलावा, अब बात करें आयुष्मान के वर्क फ्रंट की तो, एक्टर की अगली फिल्म 'एन एक्शन हीरो' 2 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. एन एक्शन हीरो के बाद, आयुष्मान अनन्या पांडे के साथ 'ड्रीम गर्ल 2' में नजर आएंगे, जो उनकी 2019 की सुपरहिट ड्रीम गर्ल की अगली कड़ी है.

First Published : 18 Nov 2022, 10:40:30 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.