logo-image

Nayanthara Birthday: फिल्में ना मिलने पर नयनतारा को करनी पड़ी थी एंकरिंग

जब भी कभी साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेसस के बारे में बात होती है तो एक्ट्रेस नयनतारा का नाम सबसे पहले सामने आता है.

Updated on: 18 Nov 2022, 08:57 AM

New Delhi:

जब भी कभी साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेसस के बारे में बात होती है तो एक्ट्रेस नयनतारा का नाम सबसे पहले सामने आता है. नयनतारा की खूबसूरती के हर तरफ चर्चे हैं साथ ही एक्ट्रेस के देश भर में काफी फैंस भी हैं. उन्हीं सबके दिलों में राज करने वाली एक्ट्रेस का आज जन्मदिन है. बता दें कि, एक्ट्रेस आज 37 साल की हो गई हैं, लेकिन उर्म उनके लिए सिर्फ एक नम्बर है. क्योंकि बढती उर्म के साथ-साथ एक्ट्रेस अपने करियर में और आगे बढती जा रही हैं. तो, चलिए आज उनके जन्मदिन के अवसर पर जानते हैं एक्ट्रेस की अब तक की जिंदगी के कुछ अनकहे किस्से. 

आपको बता दें कि, सबको अपनी एक्टिंग से दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग और एंकरिंग से की थी. नयनतारा का जन्म से नाम डायना मरियम कुरियन था. कर्नाटक में मलयाली माता-पिता के घर जन्मी, नयनतारा ने अपने शुरुआती दिन बैंगलोर दिल्ली और गुजरात में बिताए, और आखिर में अपने परिवार के साथ अपने पिता के मूल स्थान थिरुवल्ला, केरल में बस गईं. कुछ महीने पहले नयनतारा का अपने एंकरिंग के दिनों का एक वीडियो वायरल हुआ था. टीनएजर लडकी से एक शानदार एक्ट्रेस बनने के नयन के सफर को देखकर उनके फैंस काफी इंप्रेस हुए थे. 

एक एंकर और मॉडल के रूप में अपने शुरुआती दिनों के बाद, उन्हें एक्टिंग का अवसर मिला. मनासिनक्कारे (2003) के मेकर्स ने मलयालम फिल्म में लीड रोल के लिए उनसे संपर्क किया. फिर 19 साल की डायना ने झिझकते हुए फिल्म स्वीकार की, जो हिट रही. जिसके बाद उनके रास्ते में कई और मौके आए और आज के समय में नयनतारा साउथ की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक में आती हैं. 

यह भी पढ़ें - Aparshakti Khurana Birthday:अपारशक्ति के जन्मदिन पर उनके परिवार ने उन्हें इस तरह किया विश, शेयर किया पोस्ट 

अब बात करें एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो, नयनतारा बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के साथ फिल्म 'जवान' से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. बता दें कि यह खबर सुनके एक्ट्रेस के फैंस उनकी फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं.