logo-image

Aparshakti Khurana Birthday:अपारशक्ति के जन्मदिन पर उनके परिवार ने उन्हें इस तरह किया विश, शेयर किया पोस्ट 

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना का आज जन्मदिन है, और इस अवसर पर उनके करीबियों ने अपारशक्ती को एक खास तरह विश किया है.

Updated on: 18 Nov 2022, 08:01 AM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना का आज जन्मदिन है, और इस अवसर पर उनके करीबियों ने अपारशक्ती को एक खास तरह विश किया है. बता दें कि, एक्टर अपारशक्ति खुराना को उनकी भाभी ताहिरा कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी  शेयर करके विश किया है.  इंस्टाग्राम में बर्थडे बॉय केक कट करते हुए नजर आरहे हैं और उनके साथ उनकी पत्नी और बाकी परिवार के लोग भी देखे जा सकते हैं. 

दरअसल, शेयर की हुई वीडियो के साथ एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा ने साथ में कैप्शन दिया कि, "हैप्पी बर्थडे सबके फेवरेट @अपारशक्ति खुराना, तुम्हारे लिए खुशियां और प्यार हमेशा". ताहिरा के पोस्ट को देखकर दोनो भाभी-देवर के बीच का प्यार साफ नजर आ रहा है. इसके अलावा, अपारशक्ती की पत्नी आकृति आहूजा ने भी उन्हें अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए एक प्यारा सा पोस्ट डाल कर विश किया. बता दें कि इस जोडे़ ने 2014 में एक दूसरे से शादी की थी, जिसके बाद 2021 में दोनों एक बच्ची के माता-पिता बने. बता दें कि उनकी बेटी का नाम अरजोई खुराना है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AakritiAhuja (@aakritiahuja)

यह भी पढ़ें - 'Drishyam 2' Speacial Screening: अजय की फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर इन सितारों ने आ कर लगाए चार चांद

अब बात करें एक्टर के वर्क फ्रंट की तो, एक्टर अपारशक्ती खुराना फिल्मों में अपनी कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने दंगल, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, हम दो हमारे दो, बाला, लुक्का छुप्पी और स्त्री जैसी कई सारी पॉपुलर फिल्मों में काम किया है. हाल ही में एक्टर की फिल्म 'धोखा' रिलीज हुई थी , जिसे देख फैंस अपारशक्ती की एक्टिंग के दीवाने हो गए थे. एक्टर ने अपनी इस फिल्म को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थी. यह बात कहने में कोई शकल नहीं है कि अपारशक्ति भी अपने भाई आयुष्मान खुराना की तरह एक बहुत उंदा एक्टर हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AakritiAhuja (@aakritiahuja)