logo-image

Priyanka Chopra: प्रियंका की फिल्म Love Again का ट्रेलर हुआ आउट, इस हॉलीवुड स्टार संग करेंगी रोमांस 

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भारत में ही नहीं बल्की इंटरनेशनल स्टेज पर भी अपना बड़ा नाम कमाया है.

Updated on: 15 Feb 2023, 08:10 AM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भारत में ही नहीं बल्की इंटरनेशनल स्टेज पर भी अपना बड़ा नाम कमाया है. साथ ही अब एक्ट्रेस एक और हॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाली हैं. जी हां आपने सही सुना प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने आखिरकार अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव अगेन' (Love Again) का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. इंटरनेशनल सुपरस्टार की यह फिल्म 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. 'लव अगेन' में प्रियंका चोपड़ा के साथ एक्टर सैम ह्यूगन को भी देखा जा सकता है. साथ ही, ऐसा भी माना जा रहा है कि, फिल्म में प्रियंका के हबी निक जोनस (Nick Jonas) का कैमियो रोल भी होने वाला है. 

आपको बता दें कि, हॉलीवुड में सबसे बड़ी एशियाई स्टार के रूप में अपनी जगह पक्की करने वाली प्रियंका चोपड़ा जोनस ने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म का ट्रेलर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, "हमने इस फिल्म को मुश्किल समय में बनाया है, ज्यादातर अपने प्रियजनों से दूर रह कर लेकिन सेट पर हर दिन खास था, विशेष रूप से अतुलनीय @celinedion और मेरे अद्भुत को-एक्टर्स @samheughan, @russelltovey, @sofiabarclay के साथ. @loveagainmovie हमारी मेहनत को शेयर करते हुए खुश हूं"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

ट्रेलर पर एक्ट्रेस के कई फैन्स का रिएक्शन भी देखा जा सकता है, जहां कई फैंस ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर की सराहना की. एक व्यक्ति ने शेयर किया, "निक जोनास कैमियो" जबकि दूसरे ने लिखा, "क्वांटिको एक्स उसके वास्तविक जीवन के पति एक्स सेलीन डायोन एक मल्टीवर्स में क्या है " एक तीसरे व्यक्ति ने टिप्पणी की, "निक का कैमियो", जबकि एक चौथे ने मजाकिया अंदाज में कमेंट किया , "जब खौफनाक आदमी उसका असली पति है . इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता."

यह भी पढ़ें - Hardik Natasha Wedding: एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने पति हार्दिक पांड्या संग फिर रचाई शादी, वायरल हुई तस्वीरें

फिल्म 'लव अगेन' के बारे में बात करें तो, 'जेम्स सी स्ट्रॉस' द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म में चोपड़ा जोनास और ह्यूगन को मीरा और रॉब के रूप में दिखाया गया है. फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों के बीच एक्साईटमेंट बढा दी है. साथ ही, प्रियंका चोपड़ा के फैंस उनकी इस आने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.