logo-image

Hardik Natasha Wedding: एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने पति हार्दिक पांड्या संग फिर रचाई शादी, वायरल हुई तस्वीरें

एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasha Stankovik) और उनके भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) पति ने वैलेंटाइन डे 2023 (Valentines Day 2023) के मौके पर एक बार फिर से शादी (Natasha Stankovik Hardik Pandya wedding) ली.

Updated on: 15 Feb 2023, 07:34 AM

New Delhi:

एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasha Stankovik) और उनके भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) पति ने वैलेंटाइन डे 2023 (Valentines Day 2023) के मौके पर एक बार फिर से शादी (Natasha Stankovik Hardik Pandya wedding) ली. इस कपल ने राजस्थान के उदयपुर में व्हाइट वेडिंग की है. बता दें कि, नताशा और हार्दिक तीन साल पहले महामारी के बीच शादी के बंधन में बंधे थे. साथ ही, इस कपल ने इंस्टाग्राम पर व्हाइट वेडिंग की कई तस्वीरें शेयर की हैं. 

आपको बता दें कि, नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर अपनी व्हाइट वेडिंग की तस्वीरों को शेयर किया और लिखा, "हमने प्यार के इस द्वीप पर तीन साल पहले ली गई कसमों को रिन्यू करके वेलेंटाइन डे मनाया. हम वास्तव में अपने परिवार और दोस्तों को हमारे साथ मनाने के लिए धन्य हैं. प्यार."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)

तस्वीरों में देखा जा सकता हैं कि नताशा और हार्दिक अपने वेडिंग आउटफिट में साथ में कमाल लग रहे हैं. व्हाइट गाउन में नताशा स्टेनकोविक काफी ग्लैमरस लग रही हैं. वहीं हार्दिक पांड्या ब्लैक ब्लेजर, ट्राउजर और व्हाइट शर्ट में हैंडसम लग रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि उनकी शादी में उनके करीबी परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे. इसके अलावा, हार्दिक और नताशा की शादी उनके बेटे अगस्त्य ने देखी थी.

यह भी पढ़ें - सुकेश चंद्रशेखर को आई जैकलीन फर्नांडीज की याद, वैलेंडटाइन डे पर जेल से किया विश

दोनों स्टार्स की शादी की तस्वीरों को उनके फैंस द्वारा भी काफी प्यार मिल रहा है, नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या की व्हाइट वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी इस शानदार पल को देखकर खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. कपल की तस्वीरों पर केएल राहुल ने कमेंट कर लिखा, “बधाई दोस्तों.” एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा, 'बेटे ने अपने पिता और मां की शादी का जश्न मनाया.' एक अन्य फैन ने कमेंट किया, "क्या लग रहा हो हार्दिक भाई."