logo-image
लोकसभा चुनाव

सुकेश चंद्रशेखर को आई जैकलीन फर्नांडीज की याद, वैलेंडटाइन डे पर जेल से किया विश

सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के साथ जैकलीन फर्नांडीज  का नाम पिछले दिनों खूब चर्चा में था.

Updated on: 14 Feb 2023, 06:21 PM

मुंबई :

सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के साथ जैकलीन फर्नांडीज  का नाम पिछले दिनों खूब चर्चा में था. आज वैलेंडटाइन डे है और ऐसे में लगता है सुकेश को जेल में जैकलीन (Jacqueline Fernandez) की याद सता रही है, क्योंकि उन्होंने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को जेल से ही वैलेंडटाइन डे की बधाई दी है. सुकेश को अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश शैलेंद्र मलिक के समक्ष पेश किया गया, जिन्होंने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) (Enforcement directorate) को उनकी पत्नी लीना की 26 लग्जरी कारों को बेचने की अनुमति देने वाले एक आवेदन का निस्तारण किया था. यह भी उम्मीद है कि सुकेश की हिरासत ईडी द्वारा एक अलग मामले में ली जा सकती है क्योंकि न्यायाधीश ने एजेंसी को अपनी जांच में शामिल होने की अनुमति दी थी. आज सुकेश को हाई सिक्योरिटी के तहत नेशनल जांच एंजेसी कोर्टरुम में रखा गया है. 

सुकेश चंद्रशेखर, पर फोर्टिस के एक पूर्व प्रमोटर की पत्नी से 217 करोड़ रुपये की फिरौती वसूलने का आरोप है. सुकेश बाल कटवाए हुए, गुच्ची शर्ट पहने हुए औज सशस्त्र कर्मियों से घिरे हुए सुनवाई के लिए आए थे.  सुकेश कोर्ट रूम से बाहर निकला, उससे फर्नांडीज द्वारा लगाए गए आरोपों के बारे में पूछा गया. उन्होंने रिपोर्टर से कहा, ''मैं उनके बारे में कुछ भी कमेंट नहीं करना चाहता. उसके पास कहने के अपने कारण हैं, मैं कुछ नहीं कहना चाहता.''

ये भी पढ़ें:Archana Gautam: अर्चना ने फहमान खान के साथ चिपक-चिपककर किया डांस, फैंस बोले-सुंबुल मारेगी...

केंद्रीय एजेंसी की जांच का इंतजार कर रहा है सुकेश

जैकलीन फर्नांडीज के साथ अपने "रिश्ते" के बारे में पूछे जाने पर, सुकेश ने कहा, "मेरी तरफ से उन्हें वैलेंटाइन डे की शुभकामनाएं."सुकेश ने उन आरोपों का भी जिक्र किया जो वह आप के वरिष्ठ नेताओं पर लगाते रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह आरोपों की जांच के लिए केंद्रीय एजेंसी का इंतजार कर रहे हैं.

ईओडब्ल्यू का मामला फोर्टिस के पूर्व प्रमोटर शिविंदर सिंह की पत्नी अदिति सिंह द्वारा दायर एक FIR से सामना आया था, जिन्होंने दावा किया था कि उन्हें सुकेश से अपने पति के जमानत हासिल करवाने के बाहने सुकेश (Sukesh Chandrashekhar) से 217 करोड़ रुपये का धोखा मिला था. फर्नांडीज ईओडब्ल्यू  केस में गवाह बनी थी और उन्होंने हाल ही में अदालत को बताया था, "सुकेश ने मेरी भावनाओं के साथ खेला है, मेरे जीवन को नरक बना दिया है और मेरे करियर को बर्बाद कर दिया है.''ईडी (Enforcement directorate)अपराध की कार्यवाही की जांच कर रही है . उन पर फर्नांडीज को 7 करोड़ रुपये से अधिक देने का आरोप है. इस केस में ED ने नोरा फतेही और जैकलीन से लंबी पूछताछ की थी.