logo-image

Ira Khan Wedding Video: इरा खान- नुपुर शिखरे की शादी का वेडिंग ट्रेलर हुआ आउट, देखकर हो जाएंगे भावुक 

Ira Khan Wedding Video: आमिर खान की बेटी इरा खान और नुपुर शिखारे की शादी बी-टाउन की सबसे मजेदार शादियों में से एक थी और शादी के ट्रेलर में इसकी झलक देखने को मिली.

Updated on: 19 Jan 2024, 10:11 AM

New Delhi:

Ira Khan Wedding Video: आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) और उनके दूल्हे नुपुर शिखारे (Nupur Shikhare) इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं. दोनों ने हाल ही में ही बड़े धूम-धाम से शादी की थी. उनकी उदयपुर में शादी सबसे शानदार रही. साथ ही अब, इरा खान ने अपनी व्हाइट वेडिंग का एक प्यारा वेडिंग ट्रेलर शेयर किया है. इस वीडियो में न्यूली वेड जोड़े के बीच प्यार साफ नजर आ रहा है. शानदार वेडिंग की ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं.  

इरा खान ने शेयर किया अपनी व्हाइट वेडिंग का ट्रेलर 
लंबे इंतजार के बाद, इरा ने आखिरकार शादी का ट्रेलर शेयर किया है और इस वीडियो ने सभी को भावुक कर दिया. वीडियो की शुरुआत उदयपुर के पठारों के एक खूबसूरत शॉट के साथ हुई, जिसके बाद दूल्हे नुपुर शिखारे का अपनी मां के साथ वेडिंग  वेन्यू पर एंटर करते हुए देखा गया. इरा अपने माता-पिता, आमिर खान और रीना दत्ता का हाथ पकड़कर कार्यक्रम स्थल में प्रवेश करती है. बैलून स्लीव्स वाले सफेद रंग के फिटेड गाउन में इरा बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपने लुक को सिंपल रखा और उनका लो बन उनके लुक को परफेक्ट बना रहा था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

इसके अलावा, नुपुर ने एक यादगार स्पीच तैयार किया और बताया कि वह इरा से प्यार क्यों करते हैं. अपने परिवार और दोस्तों के सामने इरा के लिए अपने असीम प्यार के बारे में बात करते हुए नुपुर भावुक हो गए और थोड़ा रोए. हालाँकि, उन्होंने खुद को शांत किया और अपना भाषण पूरा किया. इसके बाद इरा ने शेयर किया कि कैसे वह उसकी 'सुरक्षित जगह' है, और वह उसके साथ कैसे सुरक्षित महसूस करती हैं. उनके शब्दों ने इरा की सौतेली मां किरण राव और उनके पिता आमिर खान सहित सभी को भावुक कर दिया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Serenade Stories by Bobby Broos (@serenade_stories)

जोड़े ने एक किस के साथ अपने प्यार पर मुहर लगा दी, जो उनकी शादी के ट्रेलर का सबसे अच्छा पल था. वीडियो में आगे, हम आमिर खान, रीना दत्ता, इरा खान और नुपुर शिखारे सहित सभी को दिल खोलकर नाचते हुए देख सकते हैं. वीडियो शेयर करते हुए इरा ने लिखा, "यह केवल एक टीजर है लेकिन न तो ईथर और न ही हम इंतजार कर सकते थे. हम पहाड़ों में उन लोगों के साथ जश्न मनाना चाहते थे जिन्हें हम प्यार करते हैं. और हमने किया. जब हम वहां थे तो यह सरप्राइज था लेकिन हमें एहसास नहीं हुआ कि हम रिवेंडेल में शादी कर रहे थे @nupur_popeye अब हमें थर्ड लॉर्ड ऑफ द रिंग्स देखना है). उस दिन के सारे प्यार और भावनाओं को शब्दों में बयां करना मुश्किल है.  शुक्र है, इसके बजाय हमारे पास यह वीडियो है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

उदयपुर में इरा खान और नुपुर शिखारे की व्हाइट वेडिंग
10 जनवरी, 2024 को इरा ने एक व्हाइट वेडिंग में नुपुर शिखारे के साथ सात फेरे लिए. स्टार-बेटी घूंघट के साथ सफेद गाउन में बहुत खूबसूरत लग रही थी. जोड़े ने एक किस के साथ शादी पक्की की और यह एक शानदार पल था. 

यह भी पढ़ें - Shura Khan Birthday Celebration: खान परिवार ने मनाया बहु शुरा खान का जन्मदिन, शामिल हुए ये सितारे

एक और वीडियो में, हम नुपुर और इरा को पैप्स के लिए पोज देते हुए देखते हैं. पैप्स सेशन के लिए नूपुर नीले रंग की शेरवानी में सजी-धजी थीं. दूसरी ओर, दुल्हन इरा चोकर नेकपीस, मैचिंग ईयररिंग्स और मांग टीका पहने हुई थी.