logo-image

Shura Khan Birthday Celebration: खान परिवार ने मनाया बहु शुरा खान का जन्मदिन, शामिल हुए ये सितारे

अरबाज खान की पत्नी शूरा खान 18 जनवरी को 31 साल की हो गईं. उनके सम्मान में, सोहेल खान ने एक पार्टी को होस्ट किया, जिसमें सलमान खान, हेलेन, अर्पिता खान शर्मा, आयुष शर्मा, निर्वाण और अरहान खान शामिल हुए.

Updated on: 19 Jan 2024, 08:10 AM

New Delhi:

Shura Khan Birthday Celebration: खान परिवार ने हाल ही में अरबाज खान की पत्नी के रूप में शूरा खान (Shura Khan) का अपने परिवार में स्वागत किया. इस जोड़े ने पिछले महीने एक अंतरंग समारोह में अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा के आवास पर शादी रचाई. जैसे ही शूरा ने अपना पहला जन्मदिन अपने नए परिवार के साथ मनाया. अरबाज के छोटे भाई सोहेल खान ने अपनी भाभी के लिए एक मिलन समारोह की मेजबानी की, जिसमें सलमान खान और अन्य लोग भी शामिल हुए.

सलमान खान, हेलेन और अन्य लोग शूरा खान के जन्मदिन समारोह में पहुंचे
अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने अपनी पत्नी शूरा खान (Shura Khan) के साथ सोहेल खान (Sohail Khan) के घर में स्टाइलिश एंट्री की, जिन्होंने उनके लिए बर्खडे पार्टी होस्ट की. न्यूली वेड जोड़े ने पैपराज़ी के लिए पोज़ दिया और अपने 31वें जन्मदिन के अवसर पर उनके साथ केक भी काटा. परिवार के भाईजान, सलमान खान ने पारिवारिक समारोह को नहीं छोड़ा और अपनी टीम के साथ सोहेल के मुंबई घर पर पहुंचे. अपने कैज़ुअल डेनिम और ट्राउज़र में, टाइगर 3 एक्टर बहुत हैंडसम लग रहे थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बर्थडे गर्ल पर अपना आशीर्वाद बरसाने के लिए, सलीम खान की पत्नियां, एक्ट्रेस हेलेन और सलमा खान को बहू शूरा खान की जन्मदिन की पार्टी में एक साथ देखा गया. अपने 70 साल के करियर में हेलेन ने एक हजार से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. इसके बाद खान परिवार की बहन अर्पिता खान शर्मा थीं, जो अपने बच्चों, बेटे आहिल और बेटी आयत के साथ पार्टी में पहुंचीं. वह लाल और काले रंग के आउटफिट में बहुत खूबसूरत लग रही थीं. उनके साथ उनके पति, एक्टर आयुष शर्मा भी शामिल हुए. लवयात्री एक्टर कॉन्फिडेंस के साथ डेनिम लुक में दिखाई दिए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अरबाज खान और मलायका अरोड़ा के बेटे अरहान खान भी शूरा के सम्मान में आयोजित समारोह में शामिल हुए. जैसे ही उन्होंने अपने ब्लैक एंड व्हाइट लुक में पपराज़ी के लिए पोज़ दिया, उन्होंने उनके साथ एक प्यारी सी नोक-झोंक भी की. उन्होंने उन्हें शटरबग्स के साथ क्लिक की गई अरबाज और शूरा की तस्वीरें दिखाईं. एक अन्य क्लिप में अरहान के साथ एक्टर सोहेल खान के बड़े बेटे निर्वाण खान भी शामिल हुए. दोनों कजिन भाईयों ने कैमरे के सामने शानदार पोज दिए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

एक्टर संजय कपूर को भी गाला नाइट में पहुंचते देखा गया. फेम गेम एक्टर डेनिम और ब्लैक टी-शर्ट पहने हुए हैंडसम लग रहे थे, जिसे उन्होंने डेनिम जैकेट के साथ पहना था.