logo-image

An Action Hero: Ayushman Khurana की फिल्म 'एन एक्शन हीरो' का ट्रेलर हुआ आउट

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुरााना अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं. साथ ही अब एक्टर अपनी एक और फिल्म से दर्शकों का दिल जीतने कि लिए तैयार हैं.

Updated on: 11 Nov 2022, 05:07 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुरााना अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं. साथ ही अब एक्टर अपनी एक और फिल्म से दर्शकों का दिल जीतने कि लिए तैयार हैं. आयुष्मान अपनी एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसमें वह एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं. फिल्म का नाम है 'एन एक्शन हीरो' , हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों के साथ शेयर किया गया था और अब आयुष्मान 'एन एक्शन हीरो' का ट्रेलर लेकर आए हैं. बता दें कि यह धमाकेदार ट्रेलर देखकर आप भी दंग रह जाएंगे.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

दरअसल, फिल्म के ट्रेलर को शेयर करते हुए आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कैफ्शन दिया "कटिंग स्ट्रेट टू द चेस! #AnActionHero ट्रेलर अब आउट! इस थ्रिलर को केवल 2 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में ट्विस्ट के साथ देखें." आयुष्मान खुराना स्टारर इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता जयदीप अहलावत भी शामिल हैं. फिल्म के इस धमाकेदार ट्रेलर को देखकर दर्शक फिल्म की रिलीज का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 'एक एक्शन हीरो' 2 दिसंबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है. 

आपको बता दें कि, 'एन एक्शन हीरो' का निर्माण आनंद एल राय, टी सीरीज और भूषण कुमार ने एक साथ मिलकर किया है. हाल ही में, फिल्म मेकर आनंद एल राय ने आयुष्मान खुराना को इस फिल्म में  में कास्ट करने के बारे में खुलासा किया था. उन्होंने कहा था कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्टर हमेशा किसी भी फिल्म के लिए उनकी पहली पसंद होते हैं जिसमें एक ट्विस्ट होता है. आनंद  ने बताया कि "आयुष्मान किसी भी ट्विस्टेड कहानी के लिए हमारी पहली पसंद हैं. यह ट्विस्ट के साथ एक एक्शन फिल्म है और ट्विस्ट के कारण आयुष्मान बोर्ड पर आए हैं." 

यह भी पढ़ें - Siddhant Vir Suryavanshi: एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का जिम में वर्क आउट के दौरान हुआ निधन

इस बीच, ट्रेलर को देख लोगों का फिल्म को लेकर अच्छा रिस्पॉन्स दिख रहा है. ऐसे में फिल्म की अच्छी कमाई करने की उम्मीद है. अब देखना यह है कि क्या यह फिल्म लोगों की उम्मीदों पर खड़ी होती उतरती है या नहीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)