logo-image

Siddhant Vir Suryavanshi: एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का जिम में वर्क आउट के दौरान हुआ निधन

टीवी इंडस्ट्री से आज एक काफी दुखद खबर सामने आ रही है.

Updated on: 11 Nov 2022, 04:07 PM

New Delhi:

टीवी इंडस्ट्री से आज एक काफी दुखद खबर सामने आ रही है. टीवी इंडस्ट्री के जानें-मानें अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी जिनको लोग आनंद सूर्यवंशी के नाम से भी जानते थे उनका आज निधन हो गया है. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक्टर सिर्फ 46 वर्ष के थे और एक्टर का निधन जिम में वर्क आउट करने के दौरान हुआ है. बता दें कि इस मामले में कोई और जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है. इसके अलावा, एक्टर के कई फैंस और करीबी उनके निधन पर दुख जताते हुए उनके लिए 'RIP' पोस्ट कर रहे हैं.  

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार निधन का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है. लेकिन अभी तक इस बात की कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है. आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी एक्टर की हार्ट अटैक से मौत हुई हो, इससे पहले बिग बॉस फेम सिद्धार्थ शुक्ला का भी हार्ट अटैक के कारण निधन हुआ था. यही नहीं कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव की भी जिम में वर्क आउट करते हुए मौत हुई थी. 

यह भी पढ़ें - Preity Zinta: एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने अपने जुडवा बच्चों को जन्मदिन पर ऐसे किया विश

बात करें स्वर्गीय एक्टर की वर्क लाइफ के बारे में तो, सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने अपने करियर की शुरुआत शो 'कुसुम' से की थी. साथ ही उन्होंने कई सारे शोज में लीड रोल निभाया था. उन्होंने 'कृष्णा अर्जुन', 'कसौटी ज़िंदगी की',  और 'क्या दिल में है' जैसे कई शोज में अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीता था. टीवी एक्टर को आखिरी बार टीवी सीरियल 'क्यों रिश्तों में कट्टी बट्टी' और 'ज़िद्दी दिल' में देखा गया था. एक्टर के फैंस इस समय उनके निधन की खबर सुनकर काफी दुखी हैं. यह पूरी टीवी इंडस्ट्री के लिए काफी दुखद समाचार है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Siddhaanth Vir Surryavanshi (@_siddhaanth_)