News Nation Logo

Ajay Devgan की फिल्म Thank God का ट्रेलर हुआ रिलीज

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 09 Sep 2022, 01:02:20 PM
AJAY THANK GOD FIST  OOK

Ajay Devgan (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

अजय देवगन (Ajay Devgan), सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) स्टारर मच अवेटेड फिल्म 'थैंक गॉड' (Thank God) का कल पहला लुक और ट्रेलर रिलीज हुआ था. जिसके बाद से फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के बीच खूब सुर्खियां बटोर रहा है. अपने पसंदीदा सितारों को शानदार अवतार में देखने के लिए दर्शक अपने एक्साइटमेंट को रोक नहीं पा रहे हैं. बता दें कि फिल्म की स्टारकास्ट ने अपने सोशल मीडिया के जरिए फिल्म के ट्रेलर को सबके साथ शेयरप किया था, और उनके पोस्ट को लगातार उनके फैंस से अच्छा खासा रिस्पॉस भी मिल रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

ट्रेलर को शेयर करते हुए, 'शेरशाह' (Shershah) एक्टर ने लिखा: 'इस दिवाली, हम जीवन के खेल को शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जहां होगा सबके कर्मों का हिसब! #थैंक गॉड ट्रेलर अब आउट है. 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में.' 3 मिनट के लंबे ट्रेलर में सिद्धार्थ को अयान कपूर के रूप में दिखाया गया है, जो एक आम आदमी का किरदार निभाता है, दूसरी ओर, अजय देवगन फिल्म में चित्रगुप्त के रूप में दिखाई देंगे, जबकि रकुल ने फिल्म में सिद्धार्थ की पत्नी आरुही कपूर की भूमिका निभाई है. बता दें कि फिल्म में नोरा फतेही (Nora Fatehi) भी एक सॉन्ग के लिए एक स्पेशल रोल में हैं, जो श्रीलंकाई गायक योहानी के पॉपुलर सॉन्ग 'माणिके मगे हिते' का ऑफिसियल हिंदी रीमेक है.

यह भी जानिए -  Hina Khan ने किए Lalbaugcha Raja के दर्शन, वायरल हुईं तस्वीरें

आपको बता दें कि, यह फिल्म दिवाली पर ग्रैंड रिलीज करने जा रही है साथ ही 'थैंक गॉड' (Thank God) का निर्देशन  इंद्र कुमार (Indra Kumar) ने किया है. इसके अलावा यह कहानी न केवल आपको हसाएगी बल्कि अंत में एक सुंदर संदेश भी देगी. दरअसल, इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित यह फिल्म टी-सीरीज़ फिल्म्स (T- Series Films) और मारुति इंटरनेशनल प्रोडक्शन (Maruti International Production) ने बनाई हैं. साथ ही यह फिल्म थैंक गॉड, भूषण कुमार (Bhuhan Kumar), कृष्ण कुमार (Krishna Kumar), अशोक ठकेरिया (Ashok Thakeriya), सुनीर खेतरपाल (Sunil Khetarpal), दीपक मुकुट (Deepak Mukut), आनंद पंडित (Anand Pandit) और मार्कंड अधिकारी (Markand Adhikari) द्वारा निर्मित और यश शाह (Yash Shah) द्वारा सह-निर्मित है. बता दें कि यह फिल्म इस दिवाली 25 अक्टूबर, 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

First Published : 09 Sep 2022, 12:30:00 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.