logo-image

Hina Khan ने किए Lalbaugcha Raja के दर्शन, वायरल हुईं तस्वीरें

गणेश महोत्सव (9 सितंबर) का आज आखिरी दिन होने के कारण सेलेब्स इसका भरपूर फायदा उठा रहे हैं. यही कारण है कि हिना खान (Hina Khan) लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंचीं थी.

Updated on: 09 Sep 2022, 11:40 AM

नई दिल्ली :

गणेश महोत्सव (9 सितंबर) का आज आखिरी दिन होने के कारण सेलेब्स इसका भरपूर फायदा उठा रहे हैं. यही कारण है कि हिना खान (Hina Khan) लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंचीं थी. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर मंदिर दर्शन की कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जो फैंस को काफी पंसद आ रही हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हिना (Hina Khan) ने पिंक कलर की ड्रेस पहन रखी है और बप्पा से आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हिना ने लिखा, '#लालबाघचारजा में एक अद्भुत दर्शन के बाद की खुशी/संतोष'. उनकी यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. फैंस तस्वीरों पर भरभरकर प्यार लुटा रहे हैं. 

आपको बता दें कि हिना (Hina Khan) कुछ दिन पहले बैंकॉक घूमने के लिए गई थी. कहा जा रहा है कि वो गणेश महोत्सव में शामिल होने के लिए मुंबई वापस आईं हैं. लालबागचा राजा एक ऐसा पंडाल है, जो मुंबईवासियों के दिलों के करीब है. अक्सर कई हस्तियों को लालबागचा राजा के दर्शन करते हुए देखा जाता है. हाल ही में कनिका मान भी लालबागचा राजा के दर्शन को पहुंचीं थी. वहीं कई हस्तियों ने गणपति दर्शन किए और आज के दिन अपने-अपने घरों से अपने गणपति की विदाई की. बता दें कि आकांक्षा पुरी, भाग्यश्री, पलक सिंधवानी, करणवीर बोहरा और कई अन्य लोगों को गणपति यात्रा के दौरान देखा गया.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

यह भी जानिए -  Birthday : Shilpa Shetty ने पति Raj Kundra को कराया स्पेशल फील, ऐसे दी जन्मदिन की बधाई ...

आपके जानकारी के लिए बता दें, हर साल गणेश चतुर्थी को लेकर उत्साह चरम पर होता है. लोग बप्पा को घर लाने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं और कई सारे लोग गणेश की विभिन्न मूर्तियों के दर्शन के लिए शहर भर के गणपति पंडालों में भी जाते हैं. मुंबईवासियों के लिए यह उत्सव बेहद खास होता है.