logo-image

कपिल शर्मा के सवाल का, नीना गुप्ता ने दिया नॉन वेज जवाब

नीना गुप्ता (Neena Gupta) कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म के प्रमोशन को लेकर पहुंची थी. उसी दौरान कपिल ने उनपर कई सारे सवाल दागे थे, जिसका एक्ट्रेस ने भी जोर दार जवाब दिया था.

Updated on: 07 Dec 2021, 10:25 AM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta)अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. उन्हें ये बात अच्छे से पता है कि किसको कैसे जवाब देना है? अपनी बातों को वो बेझिझक रखती हैं. दिल की बात रखने में वो जरा सा कतराती नहीं है. उनके इसी अंदाज पर फैंस भी उनपर मर मिटते हैं. दरअसल, हुआ यूं कि एक्ट्रेस कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) पर पहुंची थी, जहां उन्होंने कपिल की बातों का जोर दार जवाब दिया. जिसे सुनकर मौजूद लोग भी ठहाके मारते हुए नजर आए. सभी ने इस एपिसोड को खूब एंजॉय किया. एक्ट्रेस जितना अपने किरदार से अपनी फिल्मों में जान डालती हैं. उतना ही वो अपने बेधड़क अंदाज से इस उम्र में भी लोगों को अपना कायल बनाती हैं.  कुछ भी बोलने से एक्ट्रेस जरा सा कतराती भी नहीं हैं. 

नीना गुप्ता ने अपने हाजिर जवाब से कपिल का किया मुंह बंद  -

आपको बता दें, एक्ट्रेस कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म के प्रमोशन को लेकर पहुंची थी. उसी दौरान कपिल ने उनपर सवाल दागते हुए कहा, आपके बारे में ये अफवाह कि आप हॉलीवुड सीरीज बेवॉच पॉमेला एंडरसन (Pamela Anderson) का रोल करना चाहती हैं. एक्ट्रेस ने इसी बात जवाब देते हुए कपिल का मुंह बंद कर दिया. नीना ने कहा मेरे पॉमेला की तरह बिग बूब्स नहीं हैं जो काम कर सकूं. इस बात को सुनकर वहां मौजूद सभी लोग और दर्शक शरमा जाते हैं. उनके इस जवाब के बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा. लेकिन नीना कहां चुप रहने वाली थी उन्होंने तो धड़ल्ले से अपनी बात रखी. इसके साथ कपिल नीना से यह भी कहते हुए नजर आते हैं कि वो इस बात का जवाब वेज दें, लेकिन एक्ट्रेस ने कहा सवाल ही नॉनवेज (Neena Gupta Double Meaning talk) पूछा है तो जवाब वेज कैसे मिलेगा?

यह भी जानें -विक्की और कैटरीना ने लाख छुपाया, पर इस वीडियो ने सब कुछ सामने लाया

बता दें, कपिल की बात का ऐसा जवाब मिलेगा यह तो उन्हें भी पता नहीं रहा होगा. आखिर उन्होंने जवाब भी किससे मांगा था, जो किसी की सुनने वाली नहीं हैं. एक्ट्रेस का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. और लोगों को पसंद भी आ रहा है. चंद मिनटो में वीडियो को लाखों बार देखा गया है. वीडियों में लाइक्स और कमेंट्स की भरमार है. वैसे नीना की निजी जिंदगी की बात करें तो, उन्होंने शादी बिना किए एक बच्ची को जन्म दिया था. अगर वर्क प्रंट की बात की जाए तो एक्ट्रेस फिल्म बधाई हो से अपने एक्टिंग का लोहा मनवा दिया था. इस फिल्म में उन्होंने अपनी एक्टिंग से जान डाल दिया था. वहीं फिल्म पंगा में भी वो नजर आईं थी. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है.  वो अक्सर फैंस के लिए कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं.