logo-image

TMKOC फेम बबीता जी उर्फ Munmun Dutta पर कसा गिरफ्तारी का शिकंजा! कोर्ट ने खारिज की एंटीसिपेट्री बेल

TMKOC फेम बबीता जी उर्फ Munmun Dutta की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. पुराने दिए गए एक विवाद बयान पर अब उनकी गिरफ्तारी हो सकती है क्योंकि कोर्ट ने उनकी एंटीसिपेट्री बेल खारिज कर दी है.

Updated on: 30 Jan 2022, 02:10 PM

नई दिल्ली :

फेमस टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) से सबका दिल जीतने वालीं एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता उर्फ ​​बबीता जी (Munmun Dutta aka Babita ji) मुश्किलों में घिरती नजर आ रही हैं. पुराने दिए गए एक विवाद बयान पर अब उनकी गिरफ्तारी हो सकती है क्योंकि कोर्ट ने उनकी एंटीसिपेट्री बेल खारिज कर दी है. दरअसल, वह अपने एक थ्रोबैक विवादित वीडियो को लेकर चर्चा में हैं जिसमें उन्होंने जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया था.

यह भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस ने मारी आदिनागिन बनकर Naagin 6 में एंट्री, दिखाया अपना बोल्ड अवतार

बता दें कि बीते साल इस वीडियो के चलते एक्ट्रेस का काफी विरोध हुआ था. जिसके बाद उन्होंने अपने बयान के लिए माफी भी मांगी थी. लेकिन इसके बाद भी अब मुनमुन मुश्किल में है क्योंकि हिसार की एक विशेष अदालत ने उनकी जमानत याचिका को सिरे से नकार दिया है. असल में ये पूरा मामला पिछले साल का है. साल 2021 में मुनमुन ने अपने YouTube चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने एक विवादास्पद टिप्पणी की थी, जो सीधे अनुसूचित जाति समुदाय को टारगेट करने वाली थी. वीडियो में, उन्होंने कहा, 'मैं यूट्यूब पर आ रही हूं, और मैं अच्छा दिखना चाहती हूं, भंगी की तरह नहीं दिखना चाहती.' इस वीडियो के अपलोड होते ही #ArrestMunmunDutta ट्रेंड करने लगा था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝐌𝐔𝐍𝐌𝐔𝐍 𝐃𝐔𝐓𝐓𝐀 🧚🏻‍♀️🦋 (@mmoonstar)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, मुनमुन दत्ता के वकील रजत कलसन ने खुलासा किया है कि मुनमुन की अग्रिम जमानत याचिका हिसार में एससी/ एसटी अधिनियम के तहत गठित एक विशेष अदालत द्वारा खारिज कर दी गई है. न्यायाधीश अजय तेवतिया ने उनकी जमानत खारिज कर दी है, इसलिए उनकी गिरफ्तारी की संभावना ज्यादा है. बता दें कि इस मामले में मुनमुन की शिकायत न केवल हिसार में बल्कि उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, दिल्ली, राजस्थान और मध्य प्रदेश सहित अन्य राज्यों में भी हुई थी. विवादास्पद वीडियो के खिलाफ इन सभी शिकायतों पर कार्रवाई की गई. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝐌𝐔𝐍𝐌𝐔𝐍 𝐃𝐔𝐓𝐓𝐀 🧚🏻‍♀️🦋 (@mmoonstar)

इससे पहले, एक्ट्रेस ने सुप्रीम कोर्ट में हिसार में अपने मामले की जांच के लिए एक याचिका पेश की थी. हालांकि, सुप्रीम कोर्ट ने इसे ठुकरा दिया. इसके बाद वह हाईकोर्ट गईं और अपनी गिरफ्तारी रोकने का अनुरोध किया, लेकिन उनके पक्ष में कुछ नहीं हुआ. इसके बाद मुनमुन के वकील ने हिसार के एससी/एसटी एक्ट के तहत मामले को विशेष अदालत में स्थानांतरित कर दिया. 25 जनवरी को मुनमुन दत्ता की याचिका खारिज कर दी गई थी. हालांकि विवाद के बाद, एक्ट्रेस ने अपने प्रशंसकों से माफी भी मांगी थी. लेकिन अभी तक भी मुनमुन इस पूरे मामले से निकल नहीं पाई हैं.