logo-image
लोकसभा चुनाव

TJMM : गाने O Bedardeya को मिल रही है ऐसी प्रतिक्रिया, फैंस ने कहा - कितनी बार रुलाओगे ?

इस साल दर्शकों के पास देखने के लिए कई शानदार फिल्में है, जिसे देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म लोगों को पसंद आएगी. उसी में से एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Main Makkaar) है.

Updated on: 05 Mar 2023, 09:04 AM

नई दिल्ली :

इस साल दर्शकों के पास देखने के लिए कई शानदार फिल्में है, जिसे देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म लोगों को पसंद आएगी. उसी में से एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Main Makkaar) है. बीते दिन फिल्म के निर्माताओं ने इसके चौथे ट्रैक 'O Bedardeya' को रिलीज किया, जिसे दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. यह गाना काफी इमोशनल कर देने वाला है, जिसे देखकर आप भावुक भी हो सकते हैं. सॉन्ग में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की आंखों और एक्सप्रेशंस में दिल टूटने का दर्द साफ देखा जा सकता है. जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म रणबीर और श्रद्धा के बीच पहली सहयोग को चिन्हित करती है. गाने को प्रीतम ने कंपोज किया है और अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है. इसके साथ गाने को आवाज अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने दी है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें : Deepika Padukone : दीपिका पादुकोण के एयरपोर्ट लुक ने खींचा ध्यान, मिलियन-डॉलर की स्माइल से जीता दिल

O Bedardeya गाने पर फैंस का रिएक्शन -

आपको बता दें कि प्रीतम ने अपने इंस्टाग्राम फीड पर गाने को साझा किया है, जिसपर फैंस अपना रिएक्शन देने से रोक नहीं पाए. एक ने लिखा, 'क्या बोलूं में इस गाने को अरिजीत भाई कितने बार रुलाओगे हमें?' दूसरे ने लिखा- 'गाना काफी प्यारा है.' वहीं एक और यूजर ने टिप्पणी की और लिखा- 'गाना दिल को छू गया है.' बता दें, इससे पहले निर्माताओं ने 'तेरे प्यार मैं', 'प्यार होता क्या बार है' और 'शो मी द ठुमका' गाने रिलीज किए थे.

बताते चलें कि लव रंजन द्वारा निर्देशित यह फिल्म 8 मार्च को रिलीज होने वाली है. इसके अलावा श्रद्धा अगली बार फिल्म 'चालबाज इन लंदन' और 'नागिन' ट्रायोलॉजी (Naagin Trilogy) में नजर आएंगी. वहीं रणबीर कपूर संदीप रेड्डी भांगा की 'एनिमल' में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरते हुए देखे जाएंगे.