News Nation Logo

टाइगर श्रॉफ की 'हीरोपंती 2' के एक्शन सीक्वेंस को रूस में किया जाएगा शूट!

टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत यह टीम अगले महीने मास्को में और उसके बाद रूस के सेंट पीटर्सबर्ग में शूटिंग शुरू करेगी

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 07 Jun 2021, 05:40:24 PM
heropanti

'हीरोपंती 2' के प्रमुख एक्शन सीक्वेंस को रूस में किया जाएगा शूट (Photo Credit: फोटो- IANS)

highlights

  • 'हीरोपंती 2' के एक्शन सीन की रूस में होगी शूटिंग
  • फिल्म में टाइगर श्रॉफ लीड रोल में नजर आएंगे
  • टाइगर के साथ तारा सुतारिया की जोड़ी फिल्म में दिखाई देगी

 

नई दिल्ली:

अहमद खान द्वारा निर्देशित साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'हीरोपंती' (Heropanti 2) के दूसरे सीक्वल का मार्च महीने में मुंबई में एक छोटा शेड्यूल शुरू किया था और टीम अब रूस में अपना दूसरा शेड्यूल शुरू करने के लिए तैयार है. टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत यह टीम अगले महीने मास्को में और उसके बाद रूस के सेंट पीटर्सबर्ग में शूटिंग शुरू करेगी. फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया, टीम मॉस्को और सेंट पीटर्सबर्ग में प्रमुख एक्शन दृश्यों और एक गाने को शूट करने की योजना बना रही है. टीम वहां की स्थानीय टीम के साथ परफेक्ट लोकेशन तलाश रही है. हम भव्य और बड़े एक्शन दृश्यों को शामिल करने के लिए कई स्टंट डिजाइनरों के साथ भी बातचीत कर रहे हैं और उनमें से एक मार्टिन इवानो हैं जो स्काईफॉल (2012), द बॉर्न अल्टीमेटम (2007) और द बॉर्न सुपरमेसी (2004) में अपने काम के लिए जाने जाते हैं.

यह भी देखें: हल्दी-मेहंदी से लेकर फेरों तक, देखें यामी गौतम की शादी की Photos

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

सूत्र ने आगे कहा, साजिद सर यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि टीम के रूस जाने से पहले सभी क्रू मेंबर्स का टीकाकरण हो जाए. हीरोपंती टाइगर श्रॉफ की पहली फिल्म थी जहां नाडियाडवाला ने उन्हें दुनिया के सामने लॉन्च किया था और अब हीरोपंती 2 (Heropanti 2) के साथ सुनने में आ रहा है कि फिल्म के लिए बेहद स्लीक और स्टाइलिश एक्शन डिजाइन किये जा रहे है. ये ही वजह है कि हर कोई गुरु-शिष्य की जोड़ी द्वारा फिर से जादू को बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है.

यह भी पढ़ें: तुषार कपूर ने स्टार किड्स और बाहरी लोगों के लिए कही ये बात

बता दें कि बीते दिनों बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज की गई. दोनों ने कोरोना नियमों का उल्लंघन किया था.  मुंबई के बांद्रा इलाके में दिशा और टाइगर कार में घूम रहे थे. पुलिस ने जब उनसे घर से बाहर निकलने का कारण पूछा तो वो कोई महत्वपूर्ण वजह नहीं बता पाए. मौके पर पुलिस ने जरूरी डाक्यूमेंट्स देखकर उन्हों जाने दिया. लेकिन बाद में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के खिलाफ महामारी के नियमों के उल्लंघन के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई थी.  टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और लगातार फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. टाइगर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही बागी 4 और गणपत में नजर आएंगे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 07 Jun 2021, 05:39:49 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Tiger Shroff Heropanti 2