logo-image

Tiger shroff: टाइगर श्रॉफ से मिलने पहुंची फैंस की भीड़, बोले-फिल्म देखने भी आ जाया करो

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger shroff) ने अपने अद्भुत स्टंट और किलर डांस मूव्स से सभी को प्रभावित किया है.

Updated on: 05 Jan 2023, 07:37 PM

मुंबई :

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger shroff) ने अपने अद्भुत स्टंट और किलर डांस मूव्स से सभी को प्रभावित किया है. एक्टर ने 2014 में अपने अभिनय की शुरुआत हीरोपंती (Heeropanti) से की और यह कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने बॉलीवुड में एक एक्शन स्टार के रूप में खुद के लिए एक जगह बनाई है.हाल ही में, बॉलीवुड स्टार ने अपने इंस्टाग्राम पर नोएडा  (Noida mall) के मॉल में जाने का एक वीडियो पोस्ट किया, जहां उनके फैंस ने उन पर प्यार बरसाया. क्लिप को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, "आप सभी के साथ वापस आकर अच्छा लगा, आपके प्यार के लिए धन्यवाद नोएडा. वीडियो के सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही फैंस ने कमेंट्स की झड़ी लगा दी.

फैंस ने हार्ट इमोजी के साथ पोस्ट पर रिएक्ट किया. एक फैन ने लिखा, टाइगर सोच रहे हैं होंगे सालों इतने सारे कभी फिल्म भी देखने आ जाया करो. दूसरे यूजर ने लिखा, भाई इतनी तो हमारे शहर की जनसंख्या नहीं है, जितनी यहां आ गई. फैंस टाइगर श्रॉफ से मिलने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रहे और एक्टर ने भी अपने फैंस को देखकर हाथ हिलाया. इस दौरान एक यूजर ने टिप्पणी की, "ये सब साले फिल्म देखने नहीं जाएंगे, और यह पे घंटे खड़े रहेंगे कि एक झलक दिख जाए.

ये भी पढ़ें-Shalin Bhanot: शालीन और टीना के बीच हुई भयंकर लड़ाई, फैंस बोले -अब समझ आया दलजीत...


बड़े मियां छोटे मियां का प्री-प्रोडक्शन होगा शुरू

टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade miyan Choti miyan) की शूटिंग में व्यस्त हैं. जब से उन्होंने फिल्म का ऐलान किया है, प्रशंसक बेहद उत्साहित हैं. बड़े बजट, एक्शन से भरपूर प्रोडक्शन हिंदी सिनेमा में सबसे बड़ी एक्शन फिल्मों में से एक बनने के लिए तैयार है. फिल्म के प्रमुख कलाकार अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज, सोनाक्षी सिन्हा और मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar)हैं. यह अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और वाशु और जैकी भगनानी द्वारा निर्मित है. फिल्म का निर्माण मुंबई में  शुरू होने की उम्मीद है. हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बड़े मियां छोटे मियां के निर्माता अब फिल्म का प्री-प्रोडक्शन शुरू करेंगे.

बता दें, इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार भी हैं. फिल्म में जबरदस्त एक्शन सींस हैं. एक्शन सीन्स के लिए लंबी सुरंग बनाई जा रही हैं. बताया जा रहा है फिल्म की शूटिंग यूएई और यूरोप होगी. वहीं भारत में इसकी शूटिंग फरवरी के अंत तक पूरी हो जाएगी उसके बाद फिल्म के कुछ सीन्स को यूएई में शूट किया जाएगा. टाइगर को हाल ही करण के शो कॉफी विद करण में भी देखा गया था.