logo-image

Shalin Bhanot: शालीन और टीना के बीच हुई भयंकर लड़ाई, फैंस बोले -अब समझ आया दलजीत...

बिग बॉस 16 (Bigg boss 16) के लेटेस्ट एपिसोड में प्रियंका चौधरी (Priyanka Chaudhry and Shalin bhanot) और शालिन भनोट के बीच लड़ाई हुई.

Updated on: 05 Jan 2023, 06:53 PM

मुंबई :

बिग बॉस 16 (Bigg boss 16) के लेटेस्ट एपिसोड में प्रियंका चौधरी (Priyanka Chaudhry and Shalin bhanot) और शालिन भनोट के बीच लड़ाई हुई. बिग बॉस ने शालीन, टीना दत्ता, प्रियंका, अर्चना गौतम, सुम्बुल तौकीर, श्रीजिता डे, सौंदर्या शर्मा और साजिद खान को एक नया टास्क दिया. उन्हें अपने राशन को छुड़ाने के लिए एक दूसरे को नामांकित करने के लिए कहा गया था. लेकिन शालिन और टीना ने उनमें से एक को नामांकित करने से इनकार कर दिया, और अपने हफ्ते भर के राशन पर हार गए. वहीं प्रियंका को टीना (Tina Dutta) को भड़काते हुए देखा जा सकता है वो टीना से कहती हैं शालिन एक स्वार्थी इंसान है, जो हमेशा अपने बारे में सोचता है. इस दौरान शालीन को अपना आपा खोते हुए देखा जा सकता है और वह टेबल पर रखी हुई बोतल को फेंक देते हैं. 

चैनल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर प्रोमो को कैप्शन के साथ साझा किया,"नॉमिनेशन के कारण प्रियंका और शालिन के बीच बहुत बड़ी बहस हुई." प्रोमो शालीन और प्रियंका के साथ साप्ताहिक राशन कार्य के दौरान नामांकन के बारे में चर्चा करते हुए शुरू हुआ. शालीन ने कहा, "तीन डिब्बे हैं, उसके पास मेरा डिब्बा है, मेरे पास उसका, लेकिन मैं उसका डिब्बा नहीं रखूंगा." उन्होंने कहा, "क्या मुझे नॉमिनेशन से डर लगता है, बिल्कुल लगता है." प्रियंका ने कहा कि शालिन बहुत भ्रमित करने वाला व्यक्तित्व है और स्थिति के अनुसार अपना रुख बदल लेता है. 

शालीन अपना आपा खो बैठा और उन्होंने प्रियंका (Priyanka Chaudhry ) से कहा, "तुमको नॉमिनेट करूं (क्या मैं तुम्हें नॉमिनेट करूँ?)". इसके बाद प्रियंका ने कहा, आप मेरे को नॉमिनेट "कन्फ्यूज क्यों करता है?" जब शालीन ने उन्हें स्थिति समझाने की कोशिश की. शालीन ने पूछा, "किसको (किसके लिए)." प्रियंका ने कहा, “सबको (सबको). जिसके बाद शालीन ने कहा, "भाढ़ में जाए (लोगों को नरक में जाने दो)." प्रियंका ने शालीन को यह कहने के लिए उकसाया, "तुम बोलो ना कि तुम अपना सोचते हो."

ये भी पढ़ें-Pawan Singh Birthday:पवन सिंह ने अपने जन्मदिन पर किया सॉन्ग रिलीज, झूम उठे फैंस  

'गुस्सा टीना दत्ता को दिखाओ'

शालीन (Shalin bhanot) ने अपना आपा खो दिया और टेबल पर रखी बोतलें दूर फेंक दीं. जिसके बाद प्रियंका (Priyanka) ने कहा कि शालिन हमेशा अपने बारे में सोचता है, वह कम से कम टीना को तो बचा सकता था. फिर, उसने कहा, “मेरे सामने ये गुस्सा मत दिखाना शालीन भनोत (Shalin Bhanot)… बोल रही हूं मैं वो लड़की नहीं हूं जो ये लेकर रखूंगी… ये सब हरकतें मेरे सामने मत करना टीना दत्ता के सामने करना, वो झेलेगी ये सब. मैं वह लड़की नहीं हूं जो इस तरह की हरकत झेलूंगी, यह गुस्सा टीना दत्ता को दिखाओ. 

फैंस ने क्लिप पर प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट किया,  "प्रियंका बहुत अच्छी (लाल दिल और ताली बजाने वाले इमोजी)." एक अन्य यूजर ने लिखा, "इसमें कोई शक नहीं कि दलजीत ने उन्हें क्यों छोड़ा." बता दें दलजीत शालिन भनोट की पूर्व पत्नी थीं.