logo-image

टाइगर श्रॉफ से ज्यादा हो रही जैकी श्रॉफ की तारीफ, Video देख फैंस हुए कंफ्यूज

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने बॉलीवुड में अपने अभिनय और हुनर के दम पर एक अलग पहचान बनाई है. एक इंटरव्यू के दौरान टाइगर श्रॉफ के पिता जैकी श्रॉफ ने कहा था कि उन्हें बहुत अच्छा लगता है जब लोग आज उन्हें टाइगर का पिता कहकर बुलाते हैं

Updated on: 28 Jun 2022, 02:15 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपने पिता और बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) का कम समय में ही खूब नाम रोशन किया है. टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड में अपने अभिनय और हुनर के दम पर एक अलग पहचान बनाई है. एक इंटरव्यू के दौरान टाइगर श्रॉफ के पिता जैकी श्रॉफ ने कहा था कि उन्हें बहुत अच्छा लगता है जब लोग आज उन्हें टाइगर का पिता कहकर बुलाते हैं. वहीं आज टाइगर श्रॉफ का पिता जैकी श्रॉफ संग एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों का स्टाइलिश अवतार नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'Phone Bhoot' इस दिन होगी रिलीज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

टाइगर श्रॉफ ने वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें पिता और बेटे की जबरदस्त जोड़ी नजर आ रही है. वीडियो में जैकी ओबी वैन की सीढ़ियों पर ब्लैक कलर का सूट पहने खड़े हैं तो वहीं उनके पीछे टाइगर श्रॉफ शर्टलेस ब्लैक ओपन कोट और ब्लैक पैंट पहने कूल अंदाज में पोज दे रहे हैं. जैकी श्रॉफ ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए हैट भी पहनी है. वीडियो शेयर करते हुए टाइगर श्रॉफ ने लिखा, 'डैडी के साथ बने रहने की कोशिश कर रहा हूं.' पिता और बेटे के इस वीडियो को लाखों व्यूज और तारीफों से भरे कमेंट मिल चुके हैं. 

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म हीरोपंती 2 में तारा सुतारिया के साथ नजर आए थे. वहीं आने वाले समय में टाइगर श्रॉफ फिल्म गणपथ में दिखाई देंगे. जैकी श्रॉफ हरमन बवेजा के प्रॉडक्शन हाउस में बनने वाली फिल्म में नजर आएंगे.