logo-image

कैटरीना कैफ की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'Phone Bhoot' इस दिन होगी रिलीज

फिल्म 'फोन भूत' (Phone Bhoot) के पोस्टर के साथ इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है. फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) नजर आएंगे

Updated on: 28 Jun 2022, 12:52 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' (Phone Bhoot) डरावना पोस्टर रिलीज हो गया है. फिल्म के पोस्टर के साथ इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है. फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) नजर आएंगे. फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. निर्देशक गुरमीत सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म 'फोन भूत' (Phone Bhoot) की शूटिंग कोरोना काल में ही पूरी हुई है.

यह भी पढ़ें: Ayesha Takia की Photo को देख हैरान हुए फैंस, किए ऐसे कमेंट्स

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए निर्माता फरहान अख्तर ने लिखा, 'फोन भूत की दुनिया में आपका स्वागत है. 7 अक्टूबर, 2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में आ रहा है.' फरहान ने अपने इस पोस्ट के साथ फिल्म के एक्टर्स को भी टैग किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

फिल्म की कहानी रवि शंकरन और जसविंदर सिंह ने लिखी है और इसके निर्माता फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी हैं. ऐसा पहली बार है जब ये तीनों सितारे एक ही फिल्म में नजर आएंगे. कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के साथ नजर आई थीं. वहीं सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) आखिरी बार फिल्म गहराइयां में दीपिका पादुकोण संग नजर आए थे. आने वाले समय में कैटरीना कैफ फिल्म टाइगर 3 में सलमान खान संग नजर आएंगी.