logo-image

Salman Khan की इस फिल्म पर मंडराया संकट, दर्शक निराश

‘टाइगर 3’ (Tiger 3) के निर्माताओं ने देश भर में बढ़ते COVID-19 मामलों के मद्देनजर फिल्म के दिल्ली शूटिंग शेड्यूल को स्थगित करने का फैसला किया है.

Updated on: 07 Jan 2022, 05:01 PM

नई दिल्ली :

कोरोनावायरस का संकट पुरे देश पर मंडरा रहा है. ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री को काफी नुकसान भी झेलना पड़ रहा है. आपको बता दें कि कुछ फिल्मों की रिलीज डेट टाल दी गई है तो कुछ फिल्मों की शूटिंग को रोक दिया गया है. इस पर एक बड़ी खबर सामने आई है. खबर सलमान खान से रिलेटेड है. दरअसल बात ये है कि सलमान खान और कैटरीना कैफ(Salman Khan, Katrina Kaif) -स्टारर ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) के निर्माताओं ने देश भर में बढ़ते COVID-19 मामलों के मद्देनजर फिल्म के दिल्ली शूटिंग शेड्यूल को स्थगित करने का फैसला किया है.  बदलते माहौल को देखते हुए ये फैसला लिया गया है. सलमान और कटरीना के फैंस के लिए ये बहुत ही निराशा जनक खबर है. लेकिन फिल्म मेकर्स भी इसमें कुछ नहीं कर सकते हैं. 

क्यूंकि कोरोना का खतरा पुरे देश पर मंडरा रहा है. आपको बता दें यशराज फिल्म्स के 50 साल पुरे होने पर कुछ मेगा प्रोजेक्ट्स डिसाइड किए गए थे. टाइगर 3 उन्ही मेगा प्रोजेक्ट्स में से एक है. इस फिल्म में सलमान खान, शाहरुख खान और कटरीना के साथ इमरान हाश्मी भी नजर आने वाले हैं लेकिन उनका किरदार नेगेटिव होगा. दर्शकों को फिल्म का लम्बे समय से इंतजार है लेकिन अब लगता है कि दर्शकों को और ज्यादा इंतजार करना होगा.  जनवरी में 'टाइगर 3' का 15 दिन का शेड्यूल दिल्ली में शुरू होने वाला था लेकिन कोरोना के खतरे की वजह से मेकर्स ने इसे आगे बढ़ाने का फैसला किया है.

यह भी पढ़ें: नहीं रिलीज होंगी बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्में

 फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग कब होगी, यह कोरोना की स्थिति पर निर्भर करता है. खबरें हैं कि 'टाइगर 3' की शूटिंग में हो रही लगातार देरी की वजह से दर्शकों को यह फिल्म साल 2023 में देखने को मिल सकती है. फिल्म 'टाइगर 3' में टाइगर और जोया दुनिया के कई बड़े-बड़े शहरों में जाएंगे, जो कि एक डेडली मिशन पर हैं. 'टाइगर' फ्रेंचाइजी की यह तीसरी फिल्म है, जिसे यशराज बैनर बहुत बड़े स्तर पर बनाने की सोच रहा है.