logo-image

'Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan' : Salman Khan ने एक 'धमाका' कर लिया है तैयार, बस ट्रिगर का है इंतजार!

बॉलीवुड पर राज करने वाले भाईजान यानी सलमान खान के पास आने वाले दिनों में कई फिल्में हैं.

Updated on: 01 Dec 2022, 03:50 PM

highlights

  • 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग हुई खत्म
  • सलमान खान की फिल्म की रिलीज का है इंतजार
  • फैंस जता रहे एक्साइटमेंट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड पर राज करने वाले भाईजान यानी सलमान खान के पास आने वाले दिनों में कई फिल्में हैं. जिनमें 'किसी का भाई किसी की जान' का नाम भी शामिल है. एक्टर बीते दिनों इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे. जिसको लेकर हाल ही में जानकारी सामने आ रही है कि फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है. आपको बता दें कि इस फिल्म को अगले साल 21 अप्रैल, 2023 को रिलीज किया जाएगा. जिसके लिए उनके फैंस के बीच एक्साइटमेंट डबल हो गई है. 

यह भी पढ़ें- Salman Khan ले लेते रिटायरमेंट, लेकिन इस वजह ने उन्हें लिया रोक!

गौरतलब है कि इस साल एक्टर ने बैक-टू-बैक फिल्में दर्शकों को दी. जिनमें 'राधे'. 'अंतिम' और 'गॉडफादर' का नाम शामिल है. वहीं, आने वाला साल भी उनके फैंस के लिए काफी ज्यादा अच्छा रहने वाला है. क्योंकि एक्टर के पास आने वाले दिनों में चार फिल्में हैं. सलमान 'किसी का भाई किसी की जान' के अलावा 'वेद', 'पठान', 'टाइगर' में दिखने वाले हैं. इनमें से 'पठान' में उनका कैमियो रोल होने वाला है. 

यह भी पढ़ें- Salman Khan की हिरोइन बनने के बाद अब मां नहीं बनना चाहतीं ये एक्ट्रेस, जानें वजह

आपको बताते चलें कि इसके अलावा एक्टर अपनी को-स्टार सोमी अली के एक इंस्टाग्राम पोस्ट की वजह से चर्चा में बने हुए हैं. जिसे फिलहाल उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज से हटा दिया है. दरअसल, एक्ट्रेस ने अपनी और सलमान खान की तस्वीर शेयर कर लिखा, “बहुत कुछ आने वाला है! भारत में मेरे शो पर प्रतिबंध लगाओ फिर मुझे मुकदमे की धमकी दो. अपने वकील को भाड़ में ले जाओ! मेरे पास 50 वकील हैं, जो मुझे सिगरेट के जलने, शारीरिक शोषण और तुम्हारे द्वारा मेरे साथ किए गए लौंडेबाज के खिलाफ मेरा बचाव कर सकते हैं. धिक्कार है उन सभी एक्ट्रेसेस पर, जो उस लड़के का समर्थन करती हैं, जिसने कई महिलाओं को पीटा है. धिक्कार है उन पुरुष अभिनेताओं पर, जो उनका समर्थन करते हैं. इसके खिलाफ लड़ने का समय है." इसके साथ उन्होंने ढेर सारे हैशटैग्स का भी इस्तेमाल किया है. 

हालांकि, एक्ट्रेस ने एक भी जगह सलमान का नाम नहीं लिया. लेकिन पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीर को देखकर लोगों का कहना है कि सोमी ने ये बातें सलमान के लिए कहीं हैं. आपको बता दें कि एक समय पर दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. हालांकि, बाद में वे दोनों अलग हो गए.