logo-image

Salman Khan की हिरोइन बनने के बाद अब मां नहीं बनना चाहतीं ये एक्ट्रेस, जानें वजह

आयशा जुल्का (Ayesha Jhulka) ने लंबे ब्रेक के बाद वेब सीरीज 'हश हश' (Ayesha Jhulka comeback with hush hush) से स्क्रीन पर वापसी की है. लेकिन फिलहाल वो अपने दिए एक बयान के चलते सुर्खियों में आ गई हैं.

Updated on: 25 Sep 2022, 12:52 PM

नई दिल्ली:

आयशा जुल्का (Ayesha Jhulka) काफी समय से फिल्मों से दूर चल रही थी, लेकिन उन्होंने हाल ही में वेब सीरीज 'हश हश' (Ayesha Jhulka comeback with hush hush) से कमबैक किया है. गौरतलब है कि एक्ट्रेस एक समय पर सलमान खान (Ayesha Jhulka Salman Khan) के अपोजिट भी दिख चुकी हैं. दोनों ने फिल्म 'कुर्बान' और 'सर उठा के जीयो' में लीड रोल प्ले किया था. इस बीच एक्ट्रेस (Ayesha Jhulka latest statement) ने सलमान की हिरोइन बनने के बाद मां बनने पर रिएक्शन दिया है. जिसको लेकर उनका कहना है कि वो ऐसा करने में असहज महसूस करेंगी. जिसके बाद से उनका बयान चर्चा में बना हुआ है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

एक्ट्रेस (Ayesha Jhulka interview) ने हाल ही में एक मीडिया वेबसाइट के साथ बातचीत में कहा, "अगर मैं सलमान या किसी अन्य को-स्टार के साथ काम करती हूं तो मुझे बहुत अजीब लगेगा कि अचानक मैं उनकी भाभी या मां की भूमिका निभाऊं. मैं मानसिक रूप से ऐसा करने के लिए तैयार नहीं हूं... इसलिए मैं इसे नहीं करना चाहूंगी. लेकिन अगर कोई ऐसा कैरेक्टर है, जो कन्वेंस करने वाला हो, तो मैं निश्चित तौर पर करूंगी. तब मैं इसके बारे में नहीं सोचूंगी. ये एक खूबसूरत बदलाव है और मैं बेहतर रोल्स करने के लिए एक्साइटेड हूं." आयशा के इस बयान पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं.        

इसके अलावा आयशा ने अपनी हालिया सीरीज 'हश हश' (Ayesha Jhulka on hush hush) पर बात करते हुए कहा, 'वह इससे बेहतर प्रोजेक्ट, बेहतर टीम, बेहतर निर्देशक, बेहतर निर्माता और एक बेहतर मंच के लिए नहीं कह सकती थी.' उनके लिए यह पांचों ऊंगलियां घी में होने जैसा है. वह हमेशा से कुछ ऐसा चाहती थी, जिसे उन्होंने इस सीरीज (Ayesha Jhulka in web series) में दिखाने की कोशिश की है. हालांकि, फिल्म को दर्शकों की तरफ से कुछ खास रिस्पॉन्स (Hush Hush review) नहीं मिला. ऐसे में फिल्म अच्छी कमाई कर पाने में असफल रही.