logo-image

Tiger 3: भाईजान ने फैंस के लिए किया ये काम, जानकर हो जाएंगे हैरान

इस फिल्म में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे.

Updated on: 05 Mar 2023, 03:47 PM

नई दिल्ली:

भाईजान (Salman Khan)अपने फैंस और करीबियों के लिए कुछ भी करने तैयार रहते हैं. हाल ही में ऐसा ही एक नजारा फिर से देखने को मिला है. एक्टर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें सलमान खान को उनके किसी फैन के साथ देखा जा सकता है. यह तस्वीर एक्टर की फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) की शूटिंग के दौरान की है. सामने आई तस्वीर में आप देख सकते हैं कि मिस्टर दबंग खान ब्लू कलर की शर्ट में बेहद हैंडसम लग रहे हैं. उनकी इस तस्वीर को देखकर उनके फैंस उनकी दरियादिली की जमकर तारीफ कर रहे हैं. हालांकि यह पहली दफा नहीं है, जब एक्टर ने अपने फैंस को स्पेशल फील कराया हो. इससे पहले भी एक्टर ऐसा कई बार कर चुके हैं.

एक्शन थ्रिलर फिल्म है टाइटर 3

आपको बता दें कि 'टाइटर 3', 'टाइगर' फ्रेंचाइजी फिल्म का पार्ट है. इससे पहले 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाल किया था. दर्शकों को इसके पहले पार्ट काफी पसंद आए थे. यही वजह थी कि फिल्म के तीसरे भाग को तैयार किया गया. जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो यश राज फिल्मस के बैनर तले बन रही है और इस फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Tunisha Sharma Case: जेल से बाहर आए शीजान खान, लंबे समय बाद मिली राहत

लंबे समय बाद दबंग खान की फिल्म होगी रिलीज

सलमान खान की लंबे समय से कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है लेकिन, जल्द ही वो 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आने वाले हैं. वहीं, उनकी फिल्म 'टाइगर 3' के लिए दिवाली तक का इंतजार करना होगा. 

हालांकि, दबंग खान के फैंस से अब उनकी फिल्मों का इंतजार नहीं हो पा रहा है. वो जल्द ही एक्टर की फिल्मों का मजा लेना चाहते हैं. इसके साथ ही टाइगर 3 में किंग खान (Shah Rukh Khan)का भी एक शानदार कैमियो देखने को मिलेगा, जो दर्शकों के लिए काफी रोमांचक होगा.