logo-image

Tunisha Sharma Case: जेल से बाहर आए शीजान खान, लंबे समय बाद मिली राहत

अलीबाबा दास्तान एक काबुल में लीड एक्टर का रोल करने वाले शीजान खान (Sheezan Khan) आज जेल से बाहर आ गए हैं. लगभग 3 महीने से एक्टर पुलिस के हिरासत में थे. अब आखिरकार एक्टर को राहत मिल गई है.

Updated on: 05 Mar 2023, 12:47 PM

नई दिल्ली :

अलीबाबा दास्तान एक काबुल में लीड एक्टर का रोल करने वाले शीजान खान (Sheezan Khan) आज जेल से बाहर आ गए हैं. लगभग 3 महीने से एक्टर पुलिस के हिरासत में थे. अब आखिरकार एक्टर को राहत मिल गई है, जेल से बाहर आने के बाद सबसे पहले उन्हें अपनी बहनों को गले लगाते हुए देखा गया. जानकारी के लिए बता दें, एक्टर पर आरोप था कि उन्होंने अपनी को-स्टार तुनिशा शर्मा को सुसाइड के लिए उकसाया था. हालांकि जब तक कोर्ट इस पर अपना अंतिम फैसला नहीं सुना देती, तब तक इस पूरे मामले में अपनी राय देना सही नहीं होगा.  

यह भी पढ़ें : जब आदित्य चोपड़ा से बोल्ड सीन के लिए बगावत कर बैठे थे करण जौहर, आज भी है पछतावा

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, महाराष्ट्र की एक अदालत ने तुनिशा शर्मा की मौत के मामले में अभिनेता को ₹1 लाख के मुचलके पर जमानत दी और उन्हें अपना पासपोर्ट जमा करने के लिए भी कहा है. शीजान को पिछले साल दिसंबर में गिरफ्तार किया गया था और तब से वो न्यायिक हिरासत में है. कथित तौर पर एक्टर तुनिशा के साथ रिलेशनशिप में थे, और मौत से कुछ हफ्ते पहले दोनों का रिश्ता टूट गया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tunisha Sharma (@_tunisha.sharma_)

सेट पर मृत पाई गई थीं तुनिशा शर्मा -

आपको बता दें कि 24 दिसंबर को, तुनिशा शर्मा को उनके शो अलीबाबा दास्तान-ए-काबुल के सेट पर मृत पाया गया था, मौत से पहले उन्होंने एक शॉट दिया था और उसके बाद उन्होंने प्रेमी शीजान खान से बात की थी, जब वो दोबारा शॉट लेने के लिए नहीं आईं तो उनके टीम मेंबर्स ने बाथरूम का दरवाजा तोड़ा और वो वहां मृत पाई गईं. पुलिस ने 24 दिसंबर को शीजान को भारतीय दंड संहिता के तहत आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया था.

तुनिशा की मौत के एक दिन बाद शीजान खान हुए थे गिरफ्तार -

बता दें, तुनिशा की मौत के एक दिन बाद शीजान खान को गिरफ्तार किया गया था. उनकी मां वनिता शर्मा ने उनके खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया था. तुनिशा और शीजान कथित तौर पर पिछले साल कुछ समय के लिए एक दूसरे को डेट कर रहे थे, और उनके परिवार का दावा है कि तुनिशा के मृत पाए जाने के कुछ दिन पहले ही उनका रिश्ता टूट गया था. वसई अदालत ने 31 दिसंबर को आरोपी शीजान की पुलिस हिरासत समाप्त होने के बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. उसके बाद उनकी न्यायिक हिरासत बढ़ा दी गई थी.